Nine labourers killed, one seriously injured after vehicle falls into drain

बड़ा हादसा.. वाहन के नाले में गिरने से 9 मजदूरों की मौत, एक की हालत गंभीर

Road accident in Karnataka : एक मालवाहक वाहन के नाले में गिरने से नौ मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गयी और आठ अन्य घायल हो गये

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : June 26, 2022/1:42 pm IST

बेलगावी (कर्नाटक)। Road accident in Karnataka यहां के एक गांव में रविवार सुबह एक मालवाहक वाहन के नाले में गिरने से नौ मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गयी और आठ अन्य घायल हो गये जिनमें एक की हालत गंभीर है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: महंगाई का असर! दुनिया भर में तेज हो रही वेतन बढ़ाने की मांग, कई देशों में जारी है आंदोलन

उन्होंने कहा कि सात मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो अन्य ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया। दुर्घटना के बाद से मौके पर पहुंचे बेलगावी पुलिस आयुक्त एम बी बोरलिंगैया की देखरेख में बचाव अभियान चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: IAS के घर से मिला 12 किलो सोना, रेड के दौरान विजिलेंस टीम पर अधिकारी के बेटे की हत्या का आरोप

Road accident in Karnataka : पुलिस के अनुसार, गोकक तालुक के अक्कतंगियारा हाला गांव के रहने वाले ये मजदूर बेलगावी की ओर जा रहे थे और इनका वाहन कानाबारगी गांव में ‘बल्लारी नाला’ में गिर गया। पुलिस ने बताया कि ये निर्माण मजदूर बेलगावी की तरफ जा रहे थे। चालक के वाहन से नियंत्रण खोने के बाद वाहन नाले में गिरा।

यह भी पढ़ें: 26 june horoscope: इस राशि में होने जा रहा मंगल का गोचर, मेष, मिथुन, तुला, वृश्चिक राशि वालों के जीवन में होगा बड़ा बदलाव

पुलिस ने कहा कि दुर्घटना में आठ लोग घायल हो गये थे और एक मजदूर की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस दल ने स्थानीय लोगों की मदद से पीड़ितों को वाहन के नीचे से बाहर निकाला। बेलगावी पुलिस आयुक्त एम बी बोरलिंगैया बचाव कार्यों की निगरानी के लिए मौके पर पहुंचे और उन्होंने शोक-संतप्त परिवार के सदस्यों को सांत्वना दी।

और भी है बड़ी खबरें…