नोएडा : बलात्कार का आरोपी पुलिस हिरासत से फरार |

नोएडा : बलात्कार का आरोपी पुलिस हिरासत से फरार

नोएडा : बलात्कार का आरोपी पुलिस हिरासत से फरार

:   Modified Date:  December 19, 2022 / 10:40 PM IST, Published Date : December 19, 2022/10:40 pm IST

नोएडा (उप्र), 19 दिसंबर (भाषा) जनपद गौतमबुद्ध नगर में एक किशोरी को अगवा कर बलात्कार करने का आरोपी सोमवार शाम को पुलिस अभिरक्षा से उस समय फरार हो गया जब पुलिस उसका मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल लेकर गई थी। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि इस मामले में लापरवाही बरतने पर पुलिस के एक हेड कांस्टेबल और होमगार्ड के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है जबकि पुलिस की तीन टीम फरार आरोपी की तलाश कर रही हैं।

पुलिस अधिकारियों ने लापरवाही बरतने पर हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है, जबकि होमगार्ड के खिलाफ कार्रवाई के लिए होमगार्ड के कमांडेंट को पत्र लिखा गया है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि करीब तीन माह पूर्व थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी को अगवा कर बलात्कार करने के आरोपी कमलेश निवासी मैनपुरी को आज (सोमवार) थाना सेक्टर-113 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

उन्होंने बताया कि मेडिकल परीक्षण के लिए हेड कांस्टेबल यशवीर व होमगार्ड प्रदीप आरोपी को लेकर जिला अस्पताल गए। अधिकारी ने बताया कि आरोपी शौच करने के लिए जिला अस्पताल के शौचालय में गया, जहां से वह खिड़की के रास्ते भाग गया।

भाषा सं शफीक

शफीक

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers