Non-bailable warrant issued for arrest of BJP leader for running 'brothel'

भाजपा नेता ने फार्म हाउस को बना रखा था अय्याशी का अड्डा, संदिग्ध हाल में मिले थे युवक युवती, जारी हुए गैर जमानती वारंट

फार्म हाउस में अय्याशी करवाने वाले नेता के खिलाफ गैर जमानती वारंट! Non-bailable warrant issued for arrest of BJP leader for running 'brothel'

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : July 25, 2022/10:55 pm IST

शिलॉन्ग:  BJP leader running ‘brothel’ मेघालय के तुरा में अपने फार्महाउस में ‘‘वेश्यालय’ चलाने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई के उपाध्यक्ष बर्नार्ड एन मराक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने सोमवार को गैर-जमानती वारंट जारी किया। पुलिस ने बताया कि शनिवार को छापेमारी में मराक के फार्महाउस रिम्पु बागान से छह नाबालिगों को छुड़ाया गया तथा 73 लोगों को गिरफ्तार किया गया। इसके बाद से मराक फरार हैं।

Read More: अब नहीं लगेगा शहर में ट्रैफिक जाम, 11 सड़कों पर बनेंगे फ्लाईओवर्स 

BJP leader running ‘brothel’ पश्चिम गारो हिल्स के पुलिस अधीक्षक विवेकानंद सिंह ने कहा, ‘‘बर्नार्ड एन मराक उर्फ रिम्पु के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। तुरा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत द्वारा जारी यह एक ‘स्टैंडिंग वारंट’ है।’’ पुलिस ने बताया कि मराक को जांच में सहयोग के लिए कहा गया है लेकिन वह जांचकर्ताओं से दूर भाग रहे हैं। उन्हें पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Read More: अगले 2 दिन तक कैसा रहेगा मौसम, विभाग ने इन जिलों में जारी किया अलर्ट 

वहीं, उग्रवादी से नेता बने मराक ने आरोप लगाया कि वह मुख्यमंत्री कोनराड के. संगमा के राजनीतिक प्रतिशोध का निशाना बन रहे हैं तथा उन्हें जान का खतरा है। इन आरोपों को खारिज करते हुए उपमुख्यमंत्री प्रेस्टोन तिनसोंग ने कहा कि उनकी सरकार पुलिस को उसके विवेक के अनुसार काम करने देती है।

Read More: लॉकडाउन लगना तय! आई बड़ी आफत, इस देश के स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी की नई गाइडलाइन

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers