Obscene video of female professor captured in college toilet

कॉलेज के टॉयलेट में महिला प्रोफेसर का अश्लील वीडियो कैद, चपरासी ने छिपाकर रख दिया था मोबाइल, मची खलबली

obscene video of female professor: इस मामले पर मुरादाबाद के SSP हेमराज मीणा नले कहा कि मामला दर्ज़ करके गिरफ़्तारी के लिए टीमें लगा दी गई हैं। मोबाइल के डेटा को अनलॉक कराया जा रहा है ।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : November 17, 2022/1:04 pm IST

obscene video of female professor: मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र में केजीके डिग्री कॉलेज के चपरासी द्वारा महिला शौचालय में मोबाइल फोन छिपाकर प्रोफेसर की अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। मामले की जानकारी होने पर पीड़ित प्रोफेसर की तरफ से मझोला थाने में छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज कराया गया है। पुलिस आरोपित फरार चपरासी की तलाश में संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

इस मामले में आज पुलिस ने बताया कि एक तहरीर प्राप्त हुई है जिसमें एक महिला द्वारा बताया गया है कि जब वे शौचालय में गई तब वहां एक मोबाइल रखा हुआ था जिसमें वीडियो रिकॉर्डिंग ऑन थी। ये मोबाइल वहीं के एक कर्मचारी का था।

read more: ठाणे में खाद्य तेल, अन्य खाद्य पदार्थों के 27 प्रतिशत नमूने मिलावटी पाए गए : एफडीए

इस मामले पर मुरादाबाद के SSP हेमराज मीणा नले कहा कि मामला दर्ज़ करके गिरफ़्तारी के लिए टीमें लगा दी गई हैं। मोबाइल के डेटा को अनलॉक कराया जा रहा है ।

obscene video of female professor: मझोला थाना क्षेत्र निवासी प्रोफेसर पीजी कालेज में नौकरी करती हैं। तीन दिन पूर्व उन्होंने कॉलेज के लेडीज टॉयलेट से चपरासी राजेश कुमार को निकलते हुए देखा था। पूछताछ करने पर चपरासी सवालों के जवाब नहीं दे सका। इसके बाद उन्होंने लेडीज टॉयलेट को चेक किया तो उसमें चालू हालत में मोबाइल फोन बरामद हुआ था। मोबाइल फोन इस प्रकार रखा गया था कि टॉयलेट यूज करने वाले की वीडियो आसानी से रिकार्ड की जा सके। बताते हैं कि प्रोफेसर ने मोबाइल फोन चेक किया तो उसमें अश्लील वीडियो बरामद हुए हैं।

read more: खुशखबरी! 80 हजार रेलवे कर्मचारियों को बड़ी सौगात, इन कर्मचारियों का होगा प्रोमोशन, इतनी बढ़ जाएगी सैलेरी