fire breaks out on flyover In National Highway Punjab

नेशनल हाइवे पर पलटा तेल से भरा टैंकर, फ्लाईओवर पर लगी आग, वायरल हुआ वीडियो

Fire Breaks In National Highway : पंजाब के लुधियाना से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां भीषण आग का तांडव देखने के लिए मिला हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 3, 2024 / 03:34 PM IST, Published Date : January 3, 2024/3:34 pm IST

पंजाब : Fire Breaks In National Highway : पंजाब के लुधियाना से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां भीषण आग का तांडव देखने के लिए मिला हैं। दरअसल, लुधियाना के खन्ना में नेशनल हाइवे में तेल से भरा टैंकर पलट गया और उसमे आग लग गई। इसके बाद नेशनल हाइवे पर आग की लपटे उठना शुरू हो गई। हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें :

लुधियाना-दिल्ली नेशनल हाईवे पर हुआ हादसा

Fire Breaks In National Highway :  बता दें कि, हादसा लुधियाना-दिल्ली नेशनल हाईवे पर फ्लाईओवर पर हुआ, जहां खन्ना में बस स्टैंड के पास तेल से भरे टैंकर में आग लग गई। जानकारी के मुताबिक लुधियाना के खन्ना में तेल टैंकर के डिवाइडर से टकराकर पलट जाने से भीषण आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते तेल का टैंकर धू-धू कर जलने लगा। सूचना के बाद दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। लेकिन दमकल की टीम को मौके पर पहुंचने तक तेल का टैंकर पूरी तरह से आग की गोला बन चुका था। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे टैंकर हाइवे पर धू-धू जल रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp