T raja has given warning to munawar faruqui for his show in hyderabad

Comedian मुनव्वर फ़ारूक़ी के शो पर फिर मचा बवाल, इस हिंदूवादी नेता ने दी धमकी, कहा- अगर शो हुआ……..

BJP विधायक ने मुनव्वर के शो के ख़िलाफ़ धमकी जारी की है। मुनव्वर ने घोषणा की है कि 20 अगस्त को हैदराबाद में स्टैंड-अप कॉमेडी शो करेंगे। यह शो साईबराबाद के HICC कन्वेंशन सेंटर में होगा।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : August 18, 2022/12:50 pm IST

Munawar Faruqui Show Controversy: हैदराबाद। स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फ़ारूक़ी के शो पर एक बार फिर बवाल शुरू हो गया है। दरअसल BJP विधायक ने मुनव्वर के शो के ख़िलाफ़ धमकी जारी की है। मुनव्वर ने घोषणा की है कि 20 अगस्त को हैदराबाद में स्टैंड-अप कॉमेडी शो करेंगे। यह शो साईबराबाद के HICC कन्वेंशन सेंटर में होगा।

read more: वर्जिन से संबंध बनाने से नहीं फैलता एड्स ? ऐसा बिलकुल भी नहीं…जानें

Munawar Faruqui Show Controversy:बता दें कि इससे पहले भी उनका हैदराबाद का शो धमकी के चलते कैंसिल कर दिया गया था। अब एक बार फिर बीजेपी विधायक टी राजा सिंह ने तेलंगाना सरकार और पुलिस विभाग से अपील की है की वहां मुनव्वर के शो के को परमिशन नहीं मिलनी चाहिए। राजा सिंह ने कहा, ‘Show का टिकट हमारे कार्यकर्ता ख़रीदे और आप को क्या करना है आप को मालूम है। तुम्हारे भगवान भगवान है और हमारे भगवान नहीं है क्या ?’ राजा सिंह ने कहा कि कॉमेडियन ने हिंदू देवताओं पर मजाक उड़ाया था। अगर उन्हें हैदराबाद में शो के लिए आमंत्रित किया गया तो जहां भी कार्यक्रम होगा, हम उसकी पिटाई करेंगे।

एक्टिविस्ट कसफ ने किया शो का स्वागत

Munawar Faruqui Show Controversy:इस बीच शहर के मुस्लिम एक्टिविस्ट कसफ ने इस शो का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि, ‘हम हैदराबाद में प्रस्तुति देने के लिए अपने भाई मुनव्वर फारूकी का स्वागत करते हैं। हम उन्हें विश्वास दिलाते हैं कि हमारे पास शांति, प्रेम और विविधता के शहर हैदराबाद से प्यार और सम्मान के साथ अच्छी कानून और व्यवस्था है.’

read more: पीरियड के समय महिलाओं को नहीं रहेगी टेंशन, यहां सरकार

तेलंगाना के डीजीपी को मिला विरोध आवेदन दिया

Munawar Faruqui Show Controversy:इस बीच भाजयुमो नेता नितिन नंदकर ने मुनव्वर फारूकी के शो के खिलाफ तेलंगाना के डीजीपी को एक विरोध आवेदन दिया और कहा कि वो एक ऐसे विवादास्पद व्यक्ति को नहीं बख्शेंगे जो एक धर्म के खिलाफ नफरत फैलाता है। इससे पहले जनवरी में शहर में उनके शो की योजना बनाई गई थी और मंत्री केटीआर ने कॉमेडियन को एक खुला निमंत्रण दिया था और उन्हें सभी मदद और सुरक्षा का आश्वासन दिया था लेकिन शो रद्द कर दिया गया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें