अभिनेता साहिल खान की बढ़ी मुश्किलें, हाई कोर्ट ने अग्रिम जमानत देने से किया इनकार, इस मामले में होगी जेल! | Actor Sahil Khan will be arrested

अभिनेता साहिल खान की बढ़ी मुश्किलें, हाई कोर्ट ने अग्रिम जमानत देने से किया इनकार, इस मामले में होगी जेल!

Actor Sahil Khan will be arrested: अभिनेता साहिल खान की बढ़ी मुश्किलें, हाई कोर्ट ने अग्रिम जमानत देने से किया इनकार, इस मामले में होगी जेल!

Edited By :   Modified Date:  April 27, 2024 / 11:44 AM IST, Published Date : April 27, 2024/11:44 am IST

Actor Sahil Khan will be arrested: मुंबई। बॉम्बे हाईकोर्ट ने ऑनलाइन महादेव बुक सट्टेबाजी केस में आरोपी अभिनेता साहिल खान की अग्रिम जमानत अर्जी को खारिज कर दिया है। इस मामले पर कोर्ट ने कहा कि पूरे अपराध के व्यापक स्वरूप के देखते हुए प्रकरण की गहराई से जांच जरूरी है। मौजूदा मामले से जुड़ा सारा ऑपरेशन अवैध नजर आ रहा है। केस में बड़ी रकम शामिल है। वहीं कोर्ट ने आगे बताया कि बड़ी संख्या में फर्जी सिम कार्ड और बैंक खातों का इस्तेमाल हुआ है, ऐसे में खान के खिलाफ उपलब्ध सामग्री को देखते हुए आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ करना बेहद जरूरी है। इसलिए उसे गिरफ्तारी से राहत नहीं दी जा सकती है।

Read more: Summer Special Trains: रेल यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी! इस रूट से गुजरेंगी 12 समर स्पेशल ट्रेनें, जानें टाइमिंग और बुकिंग डिटेल्स… 

बता दें कि इससे पहले सत्र न्यायालय ने भी आरोपी को राहत देने से इनकार कर दिया था, इसलिए उसने जमानत के लिए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। आरोपी के खिलाफ नवंबर 2023 में माटुंगा पुलिस स्टेशन में आईपीसी, महाराष्ट्र गैंबलिंग ऐक्ट और सूचना प्रौद्योगिकी कानून की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज है। वहीं शिकायत में दावा किया गया है कि अवैध ऑनलाइन बेटिंग खेल से भारत सरकार को टैक्स के रूप में करीब 15 हजार करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है।

Read more: Lok Sabha Election 2024: चुनाव प्रचार के दौरान सांसद ने चलाया ऑटो, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल… 

Actor Sahil Khan will be arrested: जानकारी मुताबिक एफआईआर के अनुसार, इस मामले में करीब 15,000 करोड़ रुपये का स्कैम है। पिछले साल, मामले के मुख्य आरोपियों में से एक रवि उप्पल को स्थानीय अधिकारियों ने दुबई में हिरासत में लिया था। सूत्रों के मुताबिक, ईडी के आदेश पर इंटरपोल द्वारा जारी रेड कॉर्नर नोटिस के आधार पर दुबई पुलिस ने गिरफ्तारी की थी। साहिल के फिल्मी करियर की बात करें तो वह ‘स्टाइल’ और ‘एक्सक्यूज मी’ जैसी फिल्मों में नजर आए हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers