राहुल गांधी के आरोपों पर ओवैसी का जवाब, कहा- अब मुस्लिम कांग्रेसियों को सोचना होगा... | Owaisi's response to Rahul Gandhi's allegations, said- now Muslim Congressmen will have to think

राहुल गांधी के आरोपों पर ओवैसी का जवाब, कहा- अब मुस्लिम कांग्रेसियों को सोचना होगा…

राहुल गांधी के आरोपों पर ओवैसी का जवाब, कहा- अब मुस्लिम कांग्रेसियों को सोचना होगा...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : August 24, 2020/11:59 am IST

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बीजेपी के साथ होने वाले बयान सामने आने के बाद अब इस पर कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद ने सफाई दी है। आजाद ने ट्वीट कर लिखा कि ‘इस प्रकार की कुछ खबरें चल रही हैं कि मैंने कांग्रेस वर्किंग कमेटी में राहुल गांधी से कहा है कि वो भाजपा के साथ मेरे सहयोग को साबित करें। मैं साफ कर देना चाहता हूं कि ना CWC की बैठक में और ना ही बाहर राहुल गांधी ने हमारी चिट्ठी को भाजपा से जोड़ा है।

Read More News: कोरोना काल में पढ़ाई प्रभावित होने के चलते सभी छात्रों को मुफ्त स्मार्टफोन दे रही है सरकार? जानिए क्या है सच्चाई

भले ही अब कांग्रेस के शीर्ष नेता राहुल गांधी के बयान पर सफाई दे रहे हैं वहीं लेकिन इसी बयान पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पार्टी के खिलाफ बड़ा हमला बोला है। ओवैसी ने गुलाम नबी आज़ाद पर लगे आरोप पर कहा है कि अब मुस्लिम कांग्रेसियों को पार्टी में बने रहने के लिए सोचना होगा।

Read More News: पैर छूने के बहाने सपा नेता को गोली मारने का प्रयास, एक पिस्टल छीना तो हमलावर ने दूसरे कट्टे से किया फायर

समाचार न्यूज एजेंसी एएनआई से चर्चा करते हुए ओवैसी ने कहा- गुलाम नबी आज़ाद जब कभी हैदराबाद आते मुझपर और मेरी पार्टी पर इल्जाम लगाते कि आप भाजपा का साथ दे रहे हैं भाजपा की ‘बी’ टीम हैं। आज उनकी पार्टी के राहुल गांधी ने उन्हें कहा है कि आपने पार्टी लेटर पर साइन कर भाजपा का साथ दिया।

Read More News: कोरोना अस्पताल में जाम छलकाता दिखा कोरोना संक्रमित आरोपी, CM हेमंत सोरेन ने दिए जांच के आदेश

साबित हो चुकी है कि अगर आप कांग्रेस पार्टी को अपोज करते हैं तो जैसे मैं बीजेपी का भी अपोज कर रहा हूं। तो कांग्रेस पार्टी मुझे बी टीम कहती है। और उन्हीं की पार्टी में कोई उनकी लीडरशीप को अपोज करता है तो उनको बीजेपी पार्टी से मिलने का आरोप लगाया जाता है।

Read More News: नदी में नहाने गई 5 युवतियां डूबी, रेस्क्यू कर एक को बचाया एक की मिली लाश, 3 लापता

ये सोचना पड़ेगा कि जो मुस्लिम लीडर कांग्रेस पार्टी में हैं जो अपना वक्त जाया कर रहे हैं। आज एक पर आरोप लग रहे हैं कि आप बीजेपी का साथ दे रहे है। तो कल औरों पर भी ये लग सकते हैं। आप कांग्रेस की लीडरशीप में कब तक गुलामी करते रहेंगे।

Read More News: 5 दिन से लापता महिला सरपंच प्रेमी के साथ लौटी गांव, कहा- नहीं जाना ससुराल, रहूंगी लिव इन