Parents got their son murdered: इकलौते बेटे की दी सुपारी

मां-बाप ने अपने ही इकलौते बेटे को मरवाने के लिए दी 8 लाख की सुपारी, ऐसे हुआ पूरा मामले का खुलासा, इस बात से थे परेशान

Parents got their son murdered: मां-बाप ने अपने ही इकलौते बेटे को मरवाने की दी 8 लाख की सुपारी, ऐसे हुआ पूरा मामले का खुलासा, इस बात से थे परेशान

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : November 2, 2022/10:00 am IST

Parents got their son murdered: हैदराबाद। हर व्यक्ति के लिए अपना बच्चा जान से भी ज्यादा प्यारा होता है। बच्चे पर लगी एक भी आंच मां-बाप को डरा रदेती है। लेकिन, अगर अपको बताया जाएं कि एक दंपत्ती ने अपने ही इकलौते बेटे का सुपारी देकर मर्डर कराया तो ये जानकर आको जरूर हैरानी होगी। तेलंगाना के खम्मम जिले में मां-बाप अपने बेटे से इतना तंग आ गए कि उसकी सुपारी देकर हत्या करवा दी। माता-पिता के मुताबिक बेटा बेरोजगार और शराबी था और आए दिन उन्हें सताया करता था जिससे वे लोग परेशान हो गए थे।

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री आवास योजना! जल्द ही हितग्राही के खाते में किए आएंगे एक-एक लाख रूपये

8 लाख रुपए की दी थी सुपारी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल और उसकी पत्नी ने कथित तौर पर हत्यारों को आठ लाख रुपये दिए और अपने इकलौते बेटे को जान से मारने की सुपारी दी। क्षत्रिय राम सिंह और रानी बाई को पांच कथित हत्यारों में से चार के साथ गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इन सभी पर 26 साल के साईं राम की हत्या का आरोप है। बीते 18 अक्टूबर को युवक की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद शव को सूर्यापेट से पुलिस ने एक दिन बाद बरामद किया था। पुलिस का कहना है कि कथित हत्यारों में से एक फरार है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- एक और मशहूर गायक की गोली मारकर हत्या, म्यूजिक इंडस्ट्री में मचा हड़कंप

कार ने किया हत्या का खुलासा

Parents got their son murdered: युवक की हत्या मामले में जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो इस्तेमाल की गई कार का पता चला। यही कार पुलिस को दंपती तक ले गई। वहीं पुलिस का शक इसलिए और भी गहरा गया क्योंकि उन लोगों ने कार की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। बाद में पता चला कि माता-पिता जब 25 अक्टूबर को बेटे के शव की शिनाख्त करने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे तो उसी कार का इस्तेमाल किया गया था। राम सिंह मारिपेडा बांग्ला गांव में एक सरकारी गुरुकुल के प्रधानाध्यापक हैं। जबकि दंपती की बेटी अमेरिका में रहती है। पुलिस ने कहा कि साईं राम शराब के लिए पैसे देने से इनकार करने पर अपने माता-पिता के साथ गाली-गलौज और मारपीट करता था। परिवार के सदस्यों ने कहा कि उन्होंने उसे हैदराबाद के एक पुनर्वास केंद्र भेजा था, लेकिन इससे कोई फायदा नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें- लगातार स्कूल से अनुपस्थित रहता था क्लर्क, DEO ने दिए निलंबित करने के आदेश

मामा ने रचा हत्या का खेल

Parents got their son murdered: हुजूराबाद सर्कल इंस्पेक्टर राम लिंग रेड्डी के मुताबिक, दंपति ने रानी बाई के भाई सत्यनारायण से अपने बेटे को मारने के लिए मदद मांगी। सत्यनारायण ने हत्या को अंजाम देने के लिए आर रवि, डी धर्मा, पी नागराजू, डी साई और बी रामबाबू को शामिल किया। पुलिस ने कहा कि दंपती ने 1.5 लाख रुपये एडवांस दिए और हत्या के तीन दिन बाद बाकी के 6.5 लाख रुपये देने पर राजी हो गए। 18 अक्टूबर को सत्यनारायण और रवि साईं राम को फैमिली कार में बैठाकर कल्लेपल्ली स्थित एक मंदिर में ले गए। वहां पर बाकी अन्य आरोपियों से मुलाकात की। इंस्पेक्टर रेड्डी ने कहा, “सभी ने शराब पी रखी थी और साईं राम के नशे में धुत होने के बाद रस्सी से उसका गला घोंट दिया गया था।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें