Pawan Kheda apologized to the party

पवन खेड़ा ने पार्टी से मांगी माफ़ी, जानें अपने किस बयान को लेकर कांग्रेस नेता ने जताया हैं खेद

नाम राज्यसभा की सूची में नहीं होने पर पवन खेड़ा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा था की 'शायद मेरी तपस्या में कुछ कमी रह गई'. उनके इस ट्वीट को सीधे तौर पर उनकी नाराजगी से जोड़कर देखा जाने लगा था.

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2023 / 05:55 PM IST, Published Date : March 26, 2023/5:55 pm IST

Pawan Kheda apologized to the party: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मौजूदा वक़्त में एआईसीसी के मीडिया और पब्लिसिटी सेल के चेयरमैन पवन खेड़ा ने अपने एक पुराने बयान पर पार्टी से माफ़ी मांग ली हैं। इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी को लेकर भी बातें कही हैं। पवन खेड़ा ने जिस बयान पर खेद जताया हैं वह उनकी पार्टी से नाराजगी से जुड़ा हैं।

UP में सारस की जान बचाकर उसे पालने वाले आरिफ पर केस दर्ज, वन विभाग ने सारस को कर लिया था जब्त

दरअसल पिछले साल राज्यसभा के लिए राजनीतिक दल अपने नेताओं की उम्मीदवारी तय कर रहे थे। नेताओ की वरिष्ठता और योग्यता के आधार पर राज्यसभा भेजा जा रहा था। पार्टी के वरिष्ठ नेता पवन खेड़ा को उम्मीद थी की कांग्रेस उन्हें भी राज्यसभा सांसद का उम्मीदवार बनाएगी और खाली हुए आधे दर्जन सीट में से किसी राज्य से उन्हें प्रतिनिधित्व का मौका मिलेगा। हालांकि ऐसा हुआ नहीं।

सिगरेट, गुटखा, पान मसाले पर सरकार का बड़ा फैसला, एक अप्रैल से हो जाएगा ये नया नियम लागू

Pawan Kheda apologized to the party: उनका नाम राज्यसभा की सूची में नहीं होने पर पवन खेड़ा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा था की ‘शायद मेरी तपस्या में कुछ कमी रह गई’। उनके इस ट्वीट को सीधे तौर पर उनकी नाराजगी से जोड़कर देखा जाने लगा था। पवन खेड़ा के इस ट्वीट के बाद कांग्रेस पर विपक्षी दलों ने भी निशाना साधा था। भाजपा लगातार इस पर सवाल भी पूछ रही थी। बाद में पवन खेड़ा को संगठन के भीतर बड़े पद से नवाजा गया था।

माता-पिता ने अपने दो बच्चों के साथ कर ली ख़ुदकुशी, पुलिस ने किया हैरान करने वाली वजह का खुलासा

हालाँकि अब पवन खेड़ा ने अपने इस बयान पर खेद जताते हुए कहा हैं की ‘मैं माफी मांगता हूं की मैने कभी ऐसा कहा था, आज राहुल गांधी को तपस्या करते देख रहा हूं’

देखियें पवन खेड़ा का पुराना ट्वीट…

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 

 
Flowers