Petrol will be cheaper by Rs 33, Beer prices also expected to decrease

5, 10, 15 नहीं पूरे 33 रुपए सस्ता होगा पेट्रोल! बीयर के दामों में भी कमी के आसार, सरकार ने दिए संकेत

Petrol Price will be down rs 33 : सरकार ने संकेत दिए हैं कि अगले महीने पेट्रोल के दामों में भारी गिरावट हो सकती है

Edited By: , June 27, 2022 / 03:39 PM IST

नई दिल्ली। Petrol Price will be down rs 33  : लगातार मंहगाई की मार झेल रही जनता के लिए राहत की बड़ी खबर है। सरकार ने संकेत दिए हैं कि अगले महीने पेट्रोल के दामों में भारी गिरावट हो सकती है। ऐसे में एक बार फिर आपको यही लग रहा होगा कि दाम में सिर्फ 5, 10 या फिर 15 रुपए तक गिरावट हो सकते हैं। लेकिन आपको बता दें कि सरकार से जो संकेत मिल रहे हैं उसके अनुसार पेट्रोल के दाम 33 रुपए तक सस्ते हो सकते हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें:  मादक पदार्थ गिरोह ने घात लगाकर किया हमला, 6 पुलिस अधिकारिओं की मौत

इसके साथ ही बीयर के शौकिनों को भी भारी भरकम दाम से भी राहत मिलने के आसार हैं। पेट्रोल की दामों लेकर आपको बता दें GST काऊंसील की मीटिंग 28 और 29 जून को चंडीगढ़ में होने वाली है। जिसमें पेट्रोलियम पदार्थ को जीएसटी के अतर्गत लाने पर विचार हो सकता है।

Petrol Price will be down rs 33  : जीएसटी काऊंसिल की मीटींग से पहले पी.एम के आर्थिक सलाहकार परिषद् के चेयरमैन डी देबरॉय ने पेट्रोल डीज़ल को GST के अंदर लाने कि संभावना जताई है। दूसरी विपक्ष ने केन्द्र सरकार को कई बार मंहगाई के मुद्दे पर जबरदस्त घेरा है, और आरोप लगाया है कि केन्द्र सरकार सिर्फ अपना जेब भरने का काम करती है।

यह भी पढ़ें: बुर्किनी ड्रेस पर फिर छिड़ी बहस, मुस्लिम महिलाओं ने लिया फैसला, देखिए क्या कहता है इस्लाम?

Today Latest Petrol Price : आम जनता के लिए कभी कोई काम नहीं करती। इस हाल ही में केन्द्र सरकार ने पेट्रोल और डीज़ल पर 8 और 6 रुपए एक्साइज ड्यूटी कम की थी। जिससे जनता को थोड़ी राहत जरुर मिली थी पर अब यदि पेट्रोल और डीज़ल को GST के अंदर ले आया जाता है तो दोनों के मूल्य में 33 रुपए तक कि कमी हो सकती है। इसके साथ ही बीयर और शराब के मूल्य में भी सरकार कमी ला सकती है। ऐसी आशा जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, एक दहशतगर्द गिरफ्तार, सर्च ऑपरेशन जारी

 

#HarGharTiranga