6 police officers killed in Mexico

मादक पदार्थ गिरोह ने घात लगाकर किया हमला, 6 पुलिस अधिकारिओं की मौत

6 police officers killed in Mexico : मादक पदार्थ गिरोह ने घात लगाकर किया हमला, 6 पुलिस अधिकारिओं की मौत.....

Edited By: , June 27, 2022 / 11:38 AM IST

6 police officers killed : नई दिल्ली। मैक्सिको के उत्तरी सीमावर्ती राज्य नुएवो लियोन में रविवार को कथित तौर पर मादक पदार्थ गिरोह ने सुरक्षाबलों पर हमला किया है। इस दौरान 6 पुलिस अधिकारियों की कोट हो गई। इसके साथ ही अन्य पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना दी जा रही है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More : सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, एक दहशतगर्द गिरफ्तार, सर्च ऑपरेशन जारी

मिली जानकारी के अनुसार भारी हथियारों से लैस 10 देसी बख्तरबंद वाहनों में आए एक मादक पदार्थ गिरोह द्वारा घात लगाकर किए गए हमले में छह पुलिस अधिकारियों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमला कोलंबिया सीमा के पास एक राजमार्ग पर रविवार तड़के किया गया। हमलवारों की संख्या गश्ती दल के अधिकारियों से अधिक थी, हालांकि अधिकारियों ने हमले का डटकर सामना किया।

Read More : Horoscope Today 27 June: मिथुन समेत इन राशियों पर बरसेगी महादेव की कृपा, मिलेगा शुभ समाचार

राज्य के अभियोजकों ने बताया कि मृतकों में एक महिला अधिकारी भी शामिल है। हमलावरों की पहचान के बारे में तत्काल कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन पास के शहर नुएवो लारेडो में लंबे समय से नॉर्थईस्ट गिरोह का दबदबा रहा है। नुएवो लियोन पर पिछले एक दशक में जेटास गिरोह ने कई हिंसक हमले किए हैं। कुछ समय तक शांत रहने के बाद इस साल अब फिर से हत्या की अधिक वारदातें होने लगी हैं।

Read More : देश में लग सकती है इमरजेंसी! वायुसेना चीफ ने दी दो तरफा हमले की चेतावनी

 

 

#HarGharTiranga