Sidhu moosewala poster in pak: पाकिस्तान में दिखी सिद्दू मूसेवाला की तस्वीर

पाकिस्तान के पोस्टर पर क्यों दिखी सिद्दू मूसेवाला की तस्वीर, जाने क्या है पूरा मामला…

Sidhu moosewala poster in pak: पाकिस्तान के पोस्टर पर क्यों दिखी सिद्दू मूसेवाला की तस्वीर, जाने क्या है पूरा मामला...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : July 3, 2022/3:52 pm IST

Sidhu moosewala poster in pak: लाहौर। अपनी कला से दुनियाभर में पहचान बनाने वाले कलाकारों की लोकप्रियता सरहदे नहीं देखती। ये बात दिवंगत गायक सिद्दू मुसेवाला पर फिट बैठती है, क्योंकि मुसेवाला के गाने भारत में ही नहीं दुनियाभर में मशहूर है। जिसका फायदा उठाया पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की पार्ट ने। दरअसल पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में 17 जुलाई उपचुनाव होने जा रहे है। इसमें जनता को लुभाने के लिए सिद्दू मूसेवाला की फोटो पोस्टर में लगाई गई है।

ये भी पढ़े- Udaipur Murder Case : उदयपुर की घटना पर छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बयान | सुनिए क्या कहा…

चुनावी पोस्टर में सिद्दू का फोटो

Sidhu moosewala poster in pak: दरअसल, मुल्तान क्षेत्र की पी.पी.-217 सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं। यहां से इमरान खान की पार्टी के उम्मीदवार जैन कुरैशी मैदान में हैं। कुरैशी के ही एक चुनावी पोस्टर में सिद्धू मूसेवाला की फोटो लगाई गई है। इतना ही नहीं उनके लोकप्रिय गाने ‘295’ का जिक्र भी है। पार्टी की होर्डिंग पर पूर्व विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी के बेटे जैन कुरैशी के साथ स्थानीय नेताओं की फोटो भी लगी है।

ये भी पढ़े-  Raipur में Bike पर Stunt करना पड़ा महंगा | नाबालिग के खिलाफ चालानी कार्रवाई

पोस्टर लगाने वाले को दिया धन्यवाद

Sidhu moosewala poster in pak: चुनावी पोस्टर पर लगी गायक सिद्दू मुसेवाला की फोटो को देख कर जैन कुरैशी का कहना है कि जिन्होंने भी यह पोस्टर छपवाया, मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मूसेवाला की तस्वीर की वजह से ही हमारा पोस्टर बहुत वायरल हुआ। इससे पहले हमारा कोई पोस्टर इतना वायरल नहीं हुआ। हालांकि, हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि यह पोस्टर किसने लगवाए हैं और इसके पीछे क्या मकसद है।

ये भी पढ़े- मई में फेसबुक ने 1.75 करोड़ सामग्रियों पर कार्रवाई की

फोटो के जरिए लुभाने की राजनीति

Sidhu moosewala poster in pak: पाकिस्तानी पंजाब के मुल्तान क्षेत्र में पीपी 217 सीटों पर होने वाले उपचुनावों के लिए पीटीआई के उम्मीदवार जैन कुरैशी गायक सिद्धू मूसेवाला की पाकिस्तान में लोकप्रियता का फायदा उठाना चाहते हैं। गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला के फैंस का एक बड़ा तबका पाकिस्तान के पंजाब में भी मौजूद है। जिसकी वजह से पाकिस्तान में भी मूसेवाला के बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं। चुनाव में इसी का फायदा उठाकर उम्मीदवार ने अपने पोस्टरों में मूसेवाला की तस्वीर को जगह दी है।