Pinky wrote a letter to Deputy CM Tejashwi Yadav on Valentine's

वैलेंटाइन वीक में पिंकी ने डिप्टी सीएम को लिखी चिट्ठी, अनोखे अंदाज़ में दिल का दर्द किया बया, सोशल मीडिया पर लेटर हुआ वायरल

Pinky wrote a letter to the Deputy CM during Valentine's Week : अफेयर के उम्र में करेंट अफेयर्स पढ़ रहे हैं

Edited By :   Modified Date:  February 9, 2023 / 02:06 PM IST, Published Date : February 9, 2023/2:03 pm IST

Pinky wrote a letter to Deputy CM Tejashwi Yadav on Valentine’s : पटना :देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में लोग जोरो शोरो से वैलेंटाइन वीक बना रहे है। जिसकी शुरुआत मंगलवार से शुरू हो गई है। बता दें कि वैलेंटाइन वीक को हर युवा वर्ग अपने अपने तरीके से मनाता है। फरवरी माह का ये वीक कुछ लोगों के जीवन में ख़ुशी लेकर आता है तो कुछ के लिए गम। जहां पर आम जनता इस वीक को एन्जॉय कर रही है। तो वही बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी भी पीछे नहीं है। बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया में एक लेटर जमकर वायरल हो रहा है जिसमे पिंकी नाम की लड़की ने प्यार भरे अंदाज में तेजस्वी यादव को लेटर लिखा है।

यह भी पढ़े : सेंसेक्स शुरुआती कारोबार में 115 अंक टूटा, निफ्टी 63 अंक गिरा

पिंकी ने तेजस्वी यादव को दिल के दर्द से अवगत करवाया

Tejashwi Yadav Love Letter: बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को पिंकी नाम की एक लड़की ने पत्र लिखकर वैलेंटाइन वीक में अपने दिल के दर्द से अवगत करवाया है। युवती ने अपने खत में लिखा है कि-अफेयर के उम्र में करेंट अफेयर्स पढ़ रहे हैं। तेजस्वी जी आप तो लव मैरिज कर लिए, पर मेरी शादी के बीच बेरोजगारी एक अड़चन है। पत्र में लिखा है कि-चार साल से वह प्रभात नाम के एक लड़के से एकतरफा प्यार में है, लेकिन अफेयर की उम्र में अभी करेंट अफेयर्स पढ़ रहे हैं।

यह भी पढ़े : मैकडोनाल्ड को हराकर टियाफो डेलास ओपन के क्वार्टर फाइनल में

बेरोजगारी की वजह से पिंकी का प्यार पूरा नहीं हो रहा

इसके साथ ही आगे पत्र में पिंकी ने आगे लिखा- सोचे थे कि नौकरी लगेगी तो प्रोपोज करेंगे। लेकिन, नौकरी तो लगने से रही। एक तो वैकैंसी आती नहीं हैं, आती भी है तो पेपर लीक हो जाता है। ये सब देखते देखते लगता है कि इहो वैलेंटाइन अइसही पार हो जाएगा और हम प्रपोज भी नहीं कर पाएंगे। पिंकी ने लिखा है की हम कॉम्पिटिशन की तैयारी में हैं, उधर बाबूजी मने मन बियाह के तैयारी में हैं। मन बड़ा मायूस हो रहा है ई सब सोच के. बड़ी उम्मीद से चिट्ठी लिख रहे हैं। नौकरी लगवाईए नहीं तो लेखक साहब किसी जुगाड़ के साथ फरार हो जाएंगे. प्यार बिना नौकरी लेके क्या करेंगे?

यह भी पढ़े ::कोविड-19: ठाणे में संक्रमण का एक नया मामला, उपचाराधीन मरीजों की संख्या चार हुई

मशहूर युवा लेखक प्रभात बन्धुल्या से एकतरफा प्यार करती है

Tejashwi Yadav Love Letter: सोशल मीडिया पर वायरल किए गए इस पत्र में पिंकी ने लिखा है कि वह औरंगाबाद के रहने वाले मशहूर युवा लेखक प्रभात बन्धुल्या से एकतरफा प्यार करती है. उसकी नौकरी नहीं लग पा रही है। नौकरी लग जाती है तो उसे भी उसका प्यार मिल जाएगा. तेजस्वी यादव के नाम पर लिखे गए पत्र में यह भी कहा गया है कि आपने तो लव मैरिज कर ली, मेरे प्यार का क्या होगा। यह पत्र सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है।

यह भी पढ़े : MP News: EOW में धूल खा रहीं बड़े भ्रष्टाचार की फाइलें, 40 से अधिक मामलों की अटकी चार्जशीट

प्रभात ने लिखा पिंकी ने मुझे फंसा दिया

Pinky wrote a letter to Deputy CM Tejashwi Yadav on Valentine’s : गौरतलब है कि पिंकी के लेटर पर प्रभात का रिएक्शन भी सामने आया है जिनका नाम पिंकी ने लेटर में अपने क्रश के रूप में लिया है। प्रभात ने कहा कि पिंकी ने उनको फंसा दिया है। प्रभात पेशे से एक साहित्य कलाकार हैं. प्रभात ने कहा कि तेजस्वी को पत्र लिखकर पिंकी तो हिट हो गईं और मुझे फंसा दिया। उपमुख्यमंत्री को लिखे गए इस पत्र की चर्चा चोरों तरफ हो रही है।