PM Modi expressed grief over the Betul road accident, announced an

बैतूल सड़क हादसे पर पीएम मोदी ने जताया शोक, मृतकों के परिजन को 2 – 2 लाख रूपए की सहायता राशि देने की घोषणा

PM Modi expressed grief over the Betul road accident, announced an assistance of Rs 2 lakh to the next of kin of the deceased.

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : November 4, 2022/12:24 pm IST

PM Modi annouce to give 2 lakh rupes relief fund to Betul road accident people : बैतूल-; मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के झल्लार थाना के पास हुए सड़क हादसे में 11 मजदूरों की मौत हो गई। यह हादसा रात करीब सवा दो बजे की बताई जा रही है। जहां पर एक एसयूबी (स्पोर्ट्स यूटिलीटी व्हीकल) की, एक खाली बस से टक्कर हो गई। जिसकी वजह से छह पुरुष, तीन महिला और दो बच्चे की मौत हो गई। इस हादसे को लेकर पीएम मोदी ने ट्वीट कर घटना पर शोक जताया है। साथ ही प्रत्येक मृतक के परिजन को पीएमएनआरएफ से 2 लाख रूपए और घायलों को 50,000 रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है । इसके साथ ही संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त किया है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की ।

यह भी पढ़े; Ambikapur Truck Fire News : सड़क किनारे खड़ा ट्रक बना आग का गोला | ड्राइवर और क्लीनर ने कूदकर बचाई जान

परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने घटना को लेकर शोक जताया

PM Modi annouce to give 2 lakh rupes relief fund to Betul road accident people ; इसके साथ ही इस हादसे को लेकर परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने एक वीडियो जारी किया है। मंत्री ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर टवेरा गाड़ी चालक की गलती सामने आई है..शवों को पहुंचाने के लिए व्यवस्था की जा रही है…साथ ही सभी मजदूर महाराष्ट्र से अपने अपने गांव चिकलाई की ओर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि टवेरा रांड साइड से आई जिसकी वजह से चढ़ाई के दौरान यह हादसा हुआ। हादसे में छह पुरुष..तीन महिला और दो बच्चे की मौत हुई..फिलहाल मृतकों के परिजनों को 15-15 हजार रुपये सहायता राशि दी जानें की बात कही।