PM Modi expressed grief over the death of Rakesh Jhunjhunwala

राकेश झुनझुनवाला के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, ट्वीट कर कही ये बात

death of Rakesh Jhunjhunwala : देश के सबसे बड़े स्टॉक इंवेस्टर राकेश झुनझुनवाला का निधन हो गया है। उन्होंने 62 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : August 14, 2022/9:58 am IST

नई दिल्ली : Rakesh Jhunjhunwala Death news: देश के सबसे बड़े स्टॉक इंवेस्टर राकेश झुनझुनवाला का निधन हो गया है। उन्होंने 62 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से हर कोई स्तब्ध है। उन्होंने मुंबई में आज आखिरी सांस ली। वह काफी लम्बे समय से बीमार चल रहे थे। राकेश झुनझुनवाला को सार्वजनिक तौर पर आखिरी बार आकासा एयर के उद्घाटन समारोह में देखा गया था। वह काफी लम्बे समय से बीमार चल रहे थे।इसी बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राकेश झुनझुनवाला के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

यह भी पढ़े :  हर घर तिरंगा अभियान: यहां निकलेगी किन्नरों की तिरंगा यात्रा, आजादी के अमृत महोत्सव को बनाएंगे सफल

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा ये

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिग बुल के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा, ‘राकेश झुनझुनवाला मजाकिया और व्यवहारिक व्यक्ति थे। वह अपने पीछे वित्तीय दुनिया में एक अमिट योगदान छोड़ गए हैं। भारत की प्रगति को लेकर वह काफी उत्साहित रहते थे। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति गहरी संवेदनाएं हैं। ऊं शांति’

यह भी पढ़े : नवनियुक्त BJP प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने खुद को क्यों कहा ‘झंडा लगाने वाला’, जानिए पूरी खबर 

यह भी पढ़े : महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी की घोषणा को कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने किया सिरे से खारिज, बुलाई आपात बैठक 

राकेश झुनझुनवाला को कहा जाता था भारतीय शेयर बाजार का ‘बिग बुल’

राकेश झुनझुनवाला को भारत का वारेन बफेट भी कहा जाता है, शेयर मार्केट से पैसा बनाने के बाद बिग बुल एयरलाइन सेक्टर में भी उतर चुके थे। उन्होंने नई एयरलाइन कंपनी आकासा एयर में मोटा इन्वेस्टमेंट किया था और 7 अगस्त से कंपनी ने ऑपरेशन शुरू कर दिया है। स्टॉक मार्केट में निवेश करने वाले झुनझुनवाला के पास आज हजारों करोड़ रुपये की संपत्ति है। खास बात यह है कि इतनी दौलत वाले इंसान का सफर महज 5 हजार रुपये से शुरू हुआ था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers