new-bjp-state-president-arun-sao-has-given-statement-on-himself

नवनियुक्त BJP प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने खुद को क्यों कहा ‘झंडा लगाने वाला’, जानिए पूरी खबर

उनके स्वागत में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भी उनको माला पहनाकर उनका स्वागत किया। साथ ही प्रदेश भाजपा के सभी बड़े नेताओं ने उनका दिल से स्वागत किया।

Edited By: , August 14, 2022 / 09:51 AM IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ BJP के नए प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव का कल रायपुर आगमन हुआ। उनके नगर आगमन पर कार्यकर्ताओं ने उनका जबरदस्त स्वागत किया। उनके स्वागत में छत्तीसगढ़ भाजपा के सभी बड़े नेता मौजूद थे। अध्यक्ष साव का रायपुर के कई अलग-अलग जगहों पर स्वागत करने का कार्यक्रम रखा गया था। साव ने सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं का 90 डिग्री झुककर अभिवादन किया।
उनके स्वागत में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भी उनको माला पहनाकर उनका स्वागत किया। साथ ही प्रदेश भाजपा के सभी बड़े नेताओं ने उनका दिल से स्वागत किया।

Read more :  छत्तीसगढ़ में बारिश का कहर जारी, महानदी उफान पर, प्रशासन ने जारी किया अलर्ट 

मैं पार्टी का झंडा लगाने वाला कार्यकर्ता- साव

नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने एकात्म परिसर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘जब मेरे पिताजी मंडल के अध्यक्ष थे तब मैं 10 साल का था। तब से पार्टी के झंडे लगाने के लिए काम करने वाला कार्यकर्ता हूँ। आज मुझे अपने पिता की याद आ रही है। उनकी प्रेरणा से मैंने भाजपा का झंडा उठाया और लगातार विद्यार्थी परिषद, युवा मोर्चा और भाजपा में काम किया। आज मुझ जैसे छोटे से कार्यकर्ता को प्रदेश अध्यक्ष का दायित्व भाजपा ने सौंपा हैं। मेरे लिए सौभाग्य की बात है’।

डॉ. रमन ने गिनाई चुनौतियां

पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने स्वागत समारोह के दौरान भाजपा की चुनौतियां पर अपने बयान में कहा कि यह समय चुनौती का है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इस चुनौती को स्वीकार किया है। 2023 में कांग्रेस जाएगी, भाजपा आएगी। अब अरुण साव के नेतृत्व में हम सभी मिलकर 2023 में कमल का फूल खिलाएंगे। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा- अरुण साव के नेतृत्व में हम सभी को मिलकर काम करना है। भ्रष्टाचार और वादा खिलाफी करने वाली कांग्रेस को उखाड़ फेंकना हैं।

भाजपा ने निकाली तिरंगा यात्रा

BJP द्वारा एकात्म परिसर से शारदा चौक स्थित पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी की प्रतिमा तक तिरंगा रैली निकाली गई। भाजपा के नए अध्यक्ष अरुण साव ने शहर के जय स्तंभ चौक पर पुष्पांजलि देकर देश के शहीदों को नमन किया। साथ ही साव ने छत्तीसगढ़ के स्वप्न दृष्टा डॉ खूबचंद की प्रतिमा पर भी माल्यार्पण किया। आखिर में साव ने आजाद चौक में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर भी माला चढ़ाई और रैली का अंत किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें