PM Modi security Breach

PM मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, काफिले में जबरन आ घुसा शख्स, रोड शो कर रहे थे प्रधानमंत्री

इस घटना को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि पीएम मोदी रोड शो के दौरान सड़क के दोनों तरफ खड़े लोगों का हाथ दिखाकर अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं.

Edited By :   Modified Date:  March 25, 2023 / 08:34 PM IST, Published Date : March 25, 2023/8:24 pm IST

PM Modi security Breach: (दावणगेरे) पीएम नरेंद्र मोदी इन दिनों कर्नाटक के दौरे पर हैं। अपने दौरे के दौरान वह जगह-जगह पर रोड शो और सभाएं कर रहे हैं। शनिवार को पीएम मोदी कर्नाटक के दावणगेरे में रोड शो कर रहे थे। इसी दौरान एक युवक ने उनकी सुरक्षा में सेंध लगाने की कोशिश की।

PM मोदी के खिलाफ रिपोर्ट कराने थाने पहुंचे कांग्रेस नेता, पुलिस ने कहा ‘नहीं करेंगे’, देखें बहस का वीडियों

इस घटना को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि पीएम मोदी रोड शो के दौरान सड़क के दोनों तरफ खड़े लोगों का हाथ दिखाकर अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं। और उनका काफिला धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है। कुछ देर बाद उनका काफिला जैसे ही थोड़ा आगे बढ़ता है तो एक युवक सुरक्षा घेरे को तोड़कर सीधा उनकी तरफ भागने की कोशिश कर करता है। वह पीएम की तरफ भागते हुए मोदी जी मोदी जी बोल रहा है।

कांग्रेस सरकार ने बढ़ाया अपने राज्य के कर्मचारियों का महंगाई भत्ता, 4% इजाफे के साथ DA अब 42 फ़ीसदी

PM Modi security Breach: युवक को पीएम मोदी के काफिले की तरफ जाता देख वहां मौजूद सभी सुरक्षा कर्मी एक्शन में आते हैं और आरोपी शख्स को तुरंत पकड़कर दूर ले जाया जाता है। इसके बाद पुलिस का एक अधिकारी उस युवक को पुलिस के दूसरे अधिकारियों को सौंप देता है। लेकिन इन सब के बीच पीएम मोदी अपना रोड शो जारी रखते हैं। और सड़क किनारे खड़े लोगों का हाथ दिखाते हुए अभिवादन स्वीकार करते हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक