PM Modi to visit Delhi and Haryana today, will address election meetings

PM Modi Today Program : पीएम मोदी का दिल्ली और हरियाणा दौरा आज, चुनावी सभाओं को करेंगे संबोधित

PM Modi Today Program : उत्तरी-पूर्वी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित करने जा रहे है।

Edited By :   Modified Date:  May 18, 2024 / 07:09 AM IST, Published Date : May 18, 2024/7:09 am IST

नई दिल्ली : PM Modi Today Program : देश भर के आठ राज्यों में पांचवे चरण के लिए होने वाले मतदान की तैयारियां तेजी से चल रही है। इस बीच देश की राजधानी दिल्ली में सियासी पारा भी चढ़ना शुरू हो गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि पीएम मोदी आज दिल्ली में अपनी पहली चुनावी रैली करेंगे। उत्तरी-पूर्वी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित करने जा रहे है। पीएम मोदी दिल्ली की जनता से लोकसभा चुनाव में वोट करने की अपील करेंगे और उत्तर-पूर्वी दिल्ली के प्रत्याशी मनोज तिवारी के लिए जनता से उनका समर्थन मांगेंगे। दिल्ली में पीएम मोदी के आगमन से पहले ही सुरक्षा बढ़ा दी गई है। शुक्रवार को दिल्ली पुलिस कमिश्नर सहित अन्य सीनियर अधिकारियों ने रैली क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। बता दें कि दिल्ली लोकसभा चुनाव छठे चरण में 25 मई को आयोजित किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें : 12 साल बाद बन रहा दुर्लभ संयोग, इन पांच राशिवालों की चमकेगी किस्मत, हर कार्य में मिलेगा सफलता 

यहां होगी पीएम की चुनावी रैली

PM Modi Today Program : हरियाणा के सोनीपत में आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हेलीकॉप्टर से दिल्ली में आयोजित होने वाली रैली के लिए पहुंचेंगे। बता दें कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली के यमुना खादर के पुश्ता नंबर 4 पर दिल्ली विकास प्राधिकरण के मैदान को चुनावी रैली के लिए चुना गया है। दिल्ली में पीएम की आज पहली चुनावी रैली है। यहां वह उत्तर-पूर्वी दिल्ली के प्रत्याशी का समर्थन करते हुए दिल्ली की जनता से वोट की अपील करेंगे। जानकारी के अनुसार, शाम 4 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें : The Big Picture With RKM: स्वाति, सवाल और सस्पेंस! मालीवाल की पिटाई पर ‘आप’ में बवाल, क्या चुनाव पर पड़ेगा इसका असर? 

सुरक्षा के लिए दो हजार पुलिसकर्मी तैनात

PM Modi Today Program : दिल्ली में पीएम की चुनावी रैली से पहले सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पार्टी के पदाधिकारी सहित दिल्ली पुलिस कमिश्नर और अन्य अधिकारी द्वारा रैली स्थल का निरीक्षण किया गया है। दिल्ली पुलिस सहित आईबी और लोकल इंटेलिजेंस एजेंसी की टीम इलाके की निगरानी का कार्य कर रही हैं। सुरक्षा के मद्देनजर कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए 2000 से अधिक कर्मियों की तैनाती की गई है। एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार अन्य एजेंसियों के साथ बैठक करके सभी संभावित मार्गों, इमारतों और पेड़ों की पहचान की गई है, जहां से निगरानी की जा सकती है। उसके आधार पर पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers