PM Modi Visit Punjab: अंतिम चरण के मतदान से पहले आज से 2 दिन ध्यान लगाएंगे PM मोदी... पंजाब में करेंगे चुनाव प्रचार |

PM Modi Visit Punjab: अंतिम चरण के मतदान से पहले आज से 2 दिन ध्यान लगाएंगे PM मोदी… पंजाब में करेंगे चुनाव प्रचार

PM Modi Visit Punjab: अंतिम चरण के मतदान से पहले आज से 2 दिन ध्यान लगाएंगे PM मोदी... पंजाब में करेंगे चुनाव प्रचार

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2024 / 07:26 AM IST, Published Date : May 30, 2024/7:09 am IST

दिल्ली। PM Modi Visit Punjab: लोकसभा चुनाव अपने अंतिम चरण में है। अब तक 6 चरणों के मतदान पूरे हो चुके हैं और अब सबकी नजर 1 जून को होने वाले अंतिम चरण के मतदान पर है। लोकसभा चुनाव 2024 का सातवां और अंतिम चरण का मतदान शनिवार, 1 जून को होगा, जिसके लिए चुनाव प्रचार गुरुवार यानी आज शाम को समाप्त हो जाएगा। इस चरण में सात राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश के 57 संसदीय क्षेत्रों के लिए मतदान होंगे।

Read More: Firecracker blast in Puri: पुरी में बड़ा हादसा…पटाखों के ढेर में विस्फोट होने से 15 से ज्यादा श्रद्धालु झुलसे, मचा हड़कंप 

इसी कड़ी में पीएम मोदी पंजाब के दौरे पर रहेंगे। जहां वे सुबह 11 बजे  होशियारपुर में जनसभा करेंगे। वहीं मिली जानकारी के अनुसार, चुनाव प्रचार समाप्त होने के साथ ही पीएम मोदी आज से 2 दिन ध्यान लगाएंगे। 1 जून की शाम तक कन्याकुमारी के स्मारक के हॉल ध्यान मंडपम में ध्यान करेंगे। इस स्मारक का आध्यात्मिक महत्व है, क्योंकि माना जाता है कि स्वामी विवेकानंद ने देश भर में भ्रमण करने के बाद यहां तीन दिनों तक ध्यान किया था।

Read More: Aaj Ka Rashifal 30 May 2024: शनि शश योग से इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, मिलेंगे लाभ और सम्मान 

PM Modi Visit Punjab: बता दें कि 19 अप्रैल से देश में सात चरणों में शुरू हुई चुनाव की प्रक्रिया अपने अंतिम चरण में पहुंच गई है। वहीं 4 जून को चुनाव परिणाम का ऐलान होगा, जिसे लेकर हर किसी को बेसब्री से इंतजार है।