Nazim and PM Modi's selfie goes viral

PM Modi Visit Srinagar : पुलवामा के नाजिम ने पीएम मोदी के सामने कर दी ऐसी डिमांड, सुनकर प्रधानमंत्री नहीं कर सके मना, जानें कौन है ये शख्स..

Nazim and PM Modi's selfie goes viral: संवाद करने के बाद नाजिम ने पीएम मोदी के सामने सेल्फी की डिमांड कर दी।

Edited By :   Modified Date:  March 7, 2024 / 05:20 PM IST, Published Date : March 7, 2024/5:20 pm IST

Nazim and PM Modi’s selfie goes viral : श्रीनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार (7 मार्च) को जम्मू-कश्मीर दौरे पर पहुंचे। उन्होंने श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में ‘विकसित भारत, विकसित जम्मू-कश्मीर’ कार्यक्रम के तहत 6400 करोड़ रुपए से ज्यादा के प्रोजेक्ट्स का इनॉगरेशन किया। 1000 युवाओं को जॉब लेटर भी दिए। इसके बाद युवा उद्यमियों से उनकी कामयाबी के किस्से और समस्याएं सुनीं। इस दौरान पुलवामा के युवा नाजिम से पीएम मोदी ने संवाद किया जहां नाजिम ने पीएम मोदी ने सामने अपनी एक इच्छा रखी जिसे सुनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मना न कर सके।

read more : Lok Sabha Election 2024 : युवाओं के लिए 30 लाख सरकारी नौकरी और ट्रेनी को 01 लाख रुपए..! चुनाव से पहले राहुल गांधी ने किया पांच गांरटी का ऐलान.. 

Nazim and PM Modi’s selfie goes viral : बात दें कि संवाद करने के बाद नाजिम ने पीएम मोदी के सामने सेल्फी की डिमांड कर दी। पीएम ने युवक को निराश नहीं किया। उन्होंने नाजिम के साथ सेल्फी खिंचाई और उसे सपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट भी कर दिया। अब हर जगह नाजिम की चर्चा हो रही हैं। आइए हम आपको बताते हैं कि ये नाजिम कौन है, जिसकी पीएम मोदी ने इच्छा पूरी की।

विकसित भारत के लाभार्थी नाजिम ने पीएम मोदी से बातचीत के दौरान कहा, “मैं मधुमक्खी से शहद निकालने का काम करता हूं। मेरा 5 हजार किलो शहद बिका है। मैंने सोचा इसका फायदा मैं सिर्फ अकेले नहीं उठाऊंगा, मैं अपने साथ अन्य युवाओं को भी जोड़ूंगा। धीरे-धीरे मेरे साथ लगभग 100 लोग जुड़ गए। 2023 में हमें एफपीओ मिला और इसके बाद कोई चिंता ही नहीं है। देश के साथ हम भी आगे बढ़े हैं।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers