PM Modi's big attack on UPA from the Parliament of the country

देश की संसद से UPA पर पीएम मोदी का बड़ा हमला, कहा- उस समय देश सुरक्षित नहीं था’

देश की संसद से UPA पर पीएम मोदी का बड़ा हमला, PM Modi's big attack on UPA from the Parliament of the country

Edited By :   Modified Date:  February 8, 2023 / 04:41 PM IST, Published Date : February 8, 2023/4:41 pm IST

नई दिल्लीः PM Modi’s big attack on UPA बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब दिया। जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा पहुंचे तो बीजेपी के सांसदों ने जय श्री राम के नारे लगाए। पीएम ने शुरूआत में ही बिना नाम लिए राहुल गांधी पर सायराना अंदाज में कटाक्ष किया। पीएम मोदी ने कहा कि बीते दिन मेरे उपर कई आरोप लगे। जिसके बाद कई लोग बहुत खुश हुए तो कई खुशी के मारे उछल रहे थे। कल के आरोपों के बाद उन्हें अच्छी नींद आई होगी।

Read More : पीएम मोदी ने शायराना अंदाज में दिया विपक्ष को जवाब, कहा- उनको गलतफहमी है… 

घोटालों और भ्रष्टाचार का जिक्र

PM Modi’s big attack on UPA पीएम मोदी ने कहा कि राष्ट्रपति ने भाषण में कहा कि बड़े-बड़े घोटालों सरकारी योजनाओं में घोटालों और भ्रष्टाचार से देश मुक्ति चाहता था वो देश को मिल रही है। पॉलिसी पैरालेसिस से बाहर आकर आज देश तेज विकास की ओर है। मुझे उम्मीद थी कि ऐसी बातों का कुछ लोग विरोध जरूर करेंगे, लेकिन किसी ने विरोध नहीं किया।

Read More : वैलेंटाइन डे से पहले इन छह राशियों के खुलेंगे भाग्य, सूर्य देव के कुम्भ राशि में प्रवेश करते ही चमकेंगी लोगों की किस्मत, धनलाभ-प्रमोशन के बनेंगे योग

वैश्विक अस्थिरता का पीएम ने किया जिक्र

पीएम मोदी ने कहा कि सदन में हंसी मजाक टीका टिप्पणी होता रहता है लेकिन ये नहीं भूलना चाहिए कि आज गौरवपूर्ण क्षण में हम जी रहे हैं। महामारी, युद्ध की स्थिति, बंटा हुआ विश्व, इस स्थिति में भी देश को जिस तरह से संभाला गया है। इससे पूरा देश आत्मविश्वास से भर रहा है।

Read More : Watch : पीएम मोदी का भाषण लोकसभा से LIVE, राहुल गांधी के आरोपों पर करारा जवाब!

‘UPA राज में देश सुरक्षित नहीं था’

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने रोजगार के लिए कुछ नहीं किया है। कुछ लोग ऐसे निराशा में डूबे हैं। काका हाथरसी ने कहा था आगा पीछा देखकर.. क्यों होते गमगीन.. जैसी जिसकी भावना वैसा दिखे सीन। उनकी निराशा के पीछे जो मन में पड़ी हुई चीज है। जो चैन से सोने नहीं देती। 2004 से 2014 भारत की अर्थव्यवस्था खस्ताहाल हो गई। महंगाई डबल डिजिट रही। इसलिए कुछ अच्छा होता है तो निराशा और ऊपर आती है। जिन्होंने बेरोजगारी दूर करने के नाम पर कानून दिखाया। यही इनके तरीके हैं और पल्ला झड़ दिया। 2004 से 2014 आजादी के इतिहास में घोटालों का दशक है। यूपीए के यही 10 साल कश्मीर से कन्याकुमारी भारत के हर कोने में भारत में आतंकवादी हमले होते रहे।