Watch : पीएम मोदी का भाषण लोकसभा से LIVE, राहुल गांधी के आरोपों पर करारा जवाब! |

Watch : पीएम मोदी का भाषण लोकसभा से LIVE, राहुल गांधी के आरोपों पर करारा जवाब!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देंगे। इसके साथ ही बीते दिन राहुल गांधी के आरोपों पर पीएम मोदी का जवाब आ सकता है।

Edited By :   Modified Date:  February 8, 2023 / 04:23 PM IST, Published Date : February 8, 2023/3:57 pm IST

PM Modi’s speech LIVE from Lok Sabha

नईदिल्ली। राष्ट्रपति के अभिभाषण के मोशन ऑफ थैंक्स पर बहस के लिए लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जवाब आज दोपहर करीब 3 बजे आने की संभावना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देंगे। इसके साथ ही बीते दिन राहुल गांधी के आरोपों पर पीएम मोदी का जवाब आ सकता है।

 

लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद करता हूं और यह मेरा सौभाग्य रहा है कि पहले भी कई बार उनके अभिभाषण पर धन्यवाद करने का अवसर मिला है, लेकिन इस बार धन्यवाद के साथ उनका अभिनंदन भी करना चाहता हूं।

उन्होंने कहा कि इस चर्चा में सबने हिस्सा लिया और सबने अपने-अपने आंकड़े, तर्क दिए और अपनी रुचि, प्रवृत्ति, प्रकृति के अनुसार अपनी बातें रखीं। जब इन बातों को समझने का प्रयास करते हैं तो ध्यान में आता है कि किसकी कितनी क्षमता, योग्यता, समझ और किसका क्या इरादा है।

बता दें कि आज राज्यसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि अनुसूचित जाति को तो हम हिंदू समझते हैं ना तब उन्हें मंदिर जाने से क्यों रोकते हैं अगर समझते हैं तो उन्हें बराबरी का स्थान क्यों नहीं देते। कई मंत्री दिखावे के लिए उनके घर जाकर खाना खाते हैं और तस्वीर खींचवा कर बताते हैं कि हमने उनके घर खाना खाया है। कई सासंद-मंत्री सिर्फ हिंदू मुस्लिम करते हैं, क्या बात करने के लिए कोई और मुद्दा नहीं है। दूसरी तरफ कोई अनुसूचित जाति के लोग मंदिर जाते हैं तो उन्हें मारते हैं, उनकी सुनवाई नहीं होती है।

read more: CBSE Board Exam 2023: छात्रों के लिए बड़ी खबर,सीबीएसई बोर्ड ने 10वीं और 12वीं परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड किया जारी, ऐसी करें डाउनलोड

read more:  12 फरवरी तक प्रदेश के सभी IAS, आईपीएस, PCS अफसरों की छुट्टियां रद्द, जानें वजह