Death toll due to spurious liquor in Bihar rises

जहरीली शराब ने मचाया तांडव, मृतकों की संख्या में लगातार इजाफा, आंकड़ों को लेकर आबकारी मंत्री ने कही ये बड़ी बात

Poisonous liquor created havoc, the number of dead increased continuously : जहरीली शराब से अब तक 42 लोगों की मृत्यु हुई है

Edited By :   Modified Date:  December 20, 2022 / 07:02 PM IST, Published Date : December 20, 2022/6:55 pm IST

Poisonous liquor created havoc ; छपरा : जहरीली शराब के सेवन से मरने वालो के आकड़ो में लगातार इजाफा हो रह है। बिहार में अभी तक जहरीली शराब की वजह से 42 लोगों की मृत्यु हुई है। वही अब इस मामले में बिहार के आबकारी मंत्री सुनील कुमार ने बड़ा बयान दिया है। मंत्री सुनील कुमार ने कहा जहरीली शराब से अब तक 42 लोगों की मृत्यु हुई है और यह औपचारिक आंकड़ा है। यह आंकड़ा जिला प्रशासन द्वारा बताया गया है। मामले में अभी विभागीय जांच की रिपोर्ट नहीं सामने आई है।

यह भी पढ़े : युवाओं के लिए खुशखबरी, अब 12वीं पास करते ही सरकार कराएगी नौकरी की तैयारी, विधानसभा में पास हुआ कर्मचारी चयन मंडल संशोधन विधेयक

13 दिसंबर से शुरू हुआ जहरीली शराब का तांडव

Poisonous liquor created havoc : बता दें कि छपरा में जहरीली शराब से मौतों का सिलसिला मंगलवार से शुरू हुआ, जो कि थमने का नाम नहीं ले रहा है। बताया जाता है कि सभी लोगों ने बीते सोमवार की शाम में एक जगह पर शराब पी रखी थी। इसके बाद मंगलवार के दिन से उनकी हालत बिगड़ने लगी। शाम में सभी को मशरख स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। वहां इलाज के बाद छपरा रेफर किए जाने पर तीन लोगों की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़े : Viral video: दो नली बंदूक से बारात में की फायरिंग, दूल्हे की दमदार ऐंट्री का वायरल हो रहा वीडियो

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जहरीली शराब को लेकर कही ये बात

Poisonous liquor created havoc: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी लगातार यही बोल रहे कि जो भी लोग जहरीली शराब पीने से मरे हैं उनको परिजनों को कोई मुआवजा नहीं दिया जाएगा. ये शराबबंदी नीति के खिलाफ है शराब पीना गंदा काम है. जो इस गंदे काम को करेगा उसका साथ सरकार कभी नहीं देगी. हालांकि नीतीश कुमार ने ये भी बयान दिया था कि जो शराब पिएगा वो तो मरेगा ही. उनके इस बयान पर भी जमकर सियासत गरमाई थी.