Police busted honeytrap gang

पहले मिलने के बहाने बुलाया होटल, फिर संबंध बनाने के लिए मजबूर कर बनाते थे वीडियो, पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार

पहले मिलने बहाने बुलाया होटल, फिर संबंध बनाने के लिए मजबूर कर बनाते थे वीडियो : Police busted honeytrap gang

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : June 9, 2022/9:35 pm IST

गुरूग्राम : गुरूग्राम पुलिस ने कथित रूप से एक व्यक्ति का हनीट्रेप करने ( मोहपाश में लेने) और उसे अगवा करने को लेकर बृहस्पतिवार को दो लोगों को पकड़ा। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपी महिला अब भी फरार है तथा गिरफ्तार किये गये व्यक्तियों की पहचान राजस्थान के जयपुर के दिनेश चौधरी एवं हरियाणा के महेंद्रगढ़ के नितिन के रूप में हुई है। अधिकारियों ने बताया कि मुख्य आरोपी की धर-पकड़ की कोशिश चल रही है जिसने सोशल मीडिया प्रोफाइल में अपना नाम तनु शर्मा बताया है।

Read more :  मातम में बदली शादी की खुशियां, दुल्हन के विदा होते ही घर से निकली एक साथ दो अर्थी 

यहां वातानुकूलन मेकेनेकि के रूप में काम करने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस शिकायत में कहा था कि वह व्हाट्सअप के माध्यम से शर्मा के संपर्क में आया था जिसने उसे सेक्टर 29 के एक होटल में उसे मिलने बुलाया। शिकायतकर्ता ने कहा कि उसे शर्मा के साथ यौन संबंध बनाने के मजबूर किया गया और उसके गिरोह के अन्य सदस्यों ने इस हरकत का वीडियो बना लिया। उसका कहना है कि गिरोह के सदस्यों ने कथित रूप से उसे पीटा और होटल के एक कमरे में बंधक बना लिया जहां से कुछ दिनों बाद भागने में कामयाब हो गया।

Read more :  IBC24 की खबर पर मुहरः कांग्रेस ने 15 महापौर प्रत्याशियों के नाम का किया ऐलान, भोपाल से विभा पटेल और इंदौर से संजय शुक्ला होंगे उम्मीदवार 

आरोपियों पर भादसं की धाराएं 325 (जानबूझकर चोट पहुंचना) , 342 (गलत ढंग से बंधक बनाना), 377 (अप्राकृतिक यौनाचार), 379 -बी (जबरन झपटना), 506 (आपराधिक धौंसपट्टी) और 120 बी (आपराधिक साजिश) के तहत सेक्टर 29 थाने में मामला दर्ज किया गया है। सहायक पुलिस आयुक्त (डीएलएफ) संजीव बलहारा ने कहा कि हमारी टीम लगी है और महिला की धरपकड़ के लिए छापा मारा जा रहा है।