Two people died in house After farewell of the Bride

मातम में बदली शादी की खुशियां, दुल्हन के विदा होते ही घर से निकली एक साथ दो अर्थी

मातम में बदली शादी की खुशियां, दुल्हन के विदा होते ही घर से निकली क साथ निकली दो अर्थी : Two people died in house After farewell of the Bride

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : June 9, 2022/9:57 pm IST

सिवान :  Two people died in house बिहार के सिवान के सिसवन थाना इलाके में भगर गांव में शादी समारोह के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। यहां बरात के आने के बाद शादी से पहले की रस्म शुरू हुई थी उसी दौरान अचानक सज्जा गिर गया। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई एवं 10 से अधिक लोग जख्मी हो गए। जैसे-तैसे परिजनों ने शादी की रस्म को एक घंटे में समाप्त कराया और बारातियों के साथ पुत्री की भी विदाई कर दी।

Read more :  IBC24 की खबर पर मुहरः कांग्रेस ने 15 महापौर प्रत्याशियों के नाम का किया ऐलान, भोपाल से विभा पटेल और इंदौर से संजय शुक्ला होंगे उम्मीदवार 

Two people died in house बताया जा रहा है की भगर निवासी नंद किशोर के घर बुधवार रात को हसनपुर से बारात आई थी। गांव के लोग बड़ी संख्या में एक मकान की छत पर खड़े होकर बारात देख रहे थे। इसी दौरान अचानक मकान का छज्जा नीचे गिर गया जिसके नीचे भी कुछ लोग खड़े थे। छज्जा गिरने के कारण एक बच्ची समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई एवं 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए। हादसे में मृत लोगों की पहचान सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव के सतरोहन यादव की पत्नी धनराज़ो देवी व भगर गांव निवासी कपिल मुन्नी यादव की पुत्री मनीषा कुमारी के रूप में की गई है।

Read more :  गाय को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बच्चे की हत्या का है आरोप, जानें पूरा मामला 

शादी की खुशियां हुईं काफूर, गांव में गम का माहौल

भागर गांव में नंदकिशोर यादव के घर शादी को ले काफी उत्साह था। इस दौरान बरात दरवाजे पर लगने के बाद द्वार पूजा का कार्यक्रम चल रहा था। वहीं महिलाएं मंगल गीत गा रही थीं। आर्केस्ट्रा का कार्यक्रम चल रहा था। बच्चे व युवक गानों पर नृत्य करने में मग्न थे। तभी यह हादसा हुआ। घटना के बाद मनीषा कुमारी की मां माया देवी एवं पिता कपिलमुनि यादव समेत अन्य स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मनीषा चार भाई बहनों में तीसरी थी। वह कन्या मध्य विद्यालय भागर में कक्षा चार की छात्रा थी। घटना के बाद गांव में शोक का माहौल है।