मंत्री के पुत्र से संबंधित दुष्कर्म मामले में पीड़िता को सुरक्षा मुहैया करवाए पुलिस: मदेरणा |

मंत्री के पुत्र से संबंधित दुष्कर्म मामले में पीड़िता को सुरक्षा मुहैया करवाए पुलिस: मदेरणा

मंत्री के पुत्र से संबंधित दुष्कर्म मामले में पीड़िता को सुरक्षा मुहैया करवाए पुलिस: मदेरणा

:   November 29, 2022 / 07:47 PM IST

जयपुर, 10 मई (भाषा) राजस्थान में ओसियां से कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने अपनी ही सरकार के मंत्री के पुत्र के से संबंधित दुष्कर्म मामले में पीड़िता को सुरक्षा मुहैया करवाने की मांग की है।

मदेरणा ने मंगलवार को इस मुद्दे को लेकर कई ट्वीट किए।

इसमें उन्होंने सवाल उठाया है कि राजस्थान में थाने में हर परिवादी की प्राथमिकी दर्ज करना अनिवार्य है तो इस मामले में पीड़िता की शिकायत राजस्थान पुलिस में दर्ज क्यों नहीं हुई।

उल्लेखनीय है कि जयपुर की 23 वर्ष की एक युवती ने जलदाय मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर पिछले एक साल के दौरान कई बार बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए दिल्ली के सदर थाने में मामला दर्ज करवाया है।

मदेरणा ने ट्वीट किया, ”राजस्थान के पुलिस महानिदेशक को उन अधिकारियों के खिलाफ विभागीय जांच का आदेश देना चाहिए जिन्होंने प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार किया।”

विधायक ने लिखा है, ”पुलिस महानिदेशक व राजस्थान पुलिस पीड़िता और उसके परिवार को तत्काल सुरक्षा मुहैया कराए क्योंकि उसका पैतृक निवास राजस्थान में है। हमारी सरकार बहुत संवेदनशील है लेकिन पुलिस द्वारा तेजी से कार्रवाई किए जाने जरूरत है। इस मामले ने राजस्थान पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए हैं।”

भाषा पृथ्वी कुंज

जोहेब

जोहेब

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers