हथियारों की पूजा कर सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करना युवक को पड़ा महंगा, कुछ ही देर में घर पर आ धमकी पुलिस

Posting photos on social media by worshiping weapons cost the young man expensive, police came to the house in no time

Edited By: , September 17, 2021 / 04:34 PM IST

बगहाः बिहार के बगहा में विश्वकर्मा जंयती के मौके पर हथियारों की पूजा करना एक शख्स को महंगा पड़ गया। पुलिस ने हथियारों को बरामद कर लिया। युवक ने विश्वकर्मा जंयती के मौके पर हथियारों की पूजा कर सोशल मीडिया में पोस्ट किया था। जिसके बाद पुलिस ने ये कार्रवाई की है।

READ MORE : कांग्रेस ने यूपी चुनाव के लिए गठित की स्क्रीनिंग कमेटी, वरिष्ठ नेता जितेंद्र सिंह होंगे अध्यक्ष

दरअसल, बगहा जिले के धनहा के रहने वाले सिप्पू सिंह अपने घर में पने चार हथियारों को रख उनकी पूजा कर रहा था। इस दौरान युवक ने अपने अवैध हथियारों पर लड्डू चढ़ाए और हथियारों की तमाम तस्वीरें खींची। फिर उत्साह के चलते हथियारों की पूजा का फोटो सोशल मीडिया पर डाल दिया। पता चलने पर धनहा इंस्पेक्टर शशि शेखर चौहान ने पुलिस टीम के साथ छापेमारी कर सिप्पू सिंह के घर से फोटो में दिख रहा वायरल हथियार बरामद कर लिया है।

 

READ MORE :  पीएम मोदी के जन्मदिन पर मध्य प्रदेश में वैक्सीनेशन महाअभियान, अब तक 10 लाख 55 हज़ार से ज्यादा लोगों को लगा कोरोना का टीका 

 

पुलिस की जांच में आरोपी के पास एक हथियार का लाइसेंस मिला है।अन्य हथियारों के बारे में गहन पूछताछ चल रही है। बता दें कि बिहार में अभी पंचायत चुनाव के आचार सहिंता लागू है. इस दौरान हथियारों को अपने पास रखने का आदेश नहीं होता है।