Pradhan beats Dalit youth with slippers in Muzaffarnagar Uttar Pradesh

गांव के प्रधान ने दलित युवक को घर पर बुलाकर चप्पल से की जमकर पिटाई, गाली भी दी, किसी ने चुपके से वीडियो बनाकर कर दिया वायरल, फिर…

Dalit youth beats with slipper viral video: भले ही हम आधुनिक युग में जी रहे हो पर अभी भी लोगों के दिल और दिमाग से छुआछूत की की परंपरा नहीं...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : August 20, 2022/6:40 pm IST

लखनऊ। Dalit youth beats with slipper viral video: भले ही हम आधुनिक युग में जी रहे हो पर अभी भी लोगों के दिल और दिमाग से छुआछूत की की परंपरा नहीं छुट पाई है। जातिवाद की मानसिकता अभी तक खत्म नहीं हुई है। अभी भी बहुत से लोग पुराने युग में ही जा रहे हैं। दरअसल, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के छपार थाना क्षेत्र के ताजपुर गांव में  एक दलित युवक की चप्पल से पिटाई का वीडियो सामने आया है। वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

Read More: Mohan Markam का बयान | 2023 चुनाव में BJP की हार, BJP प्रदेशाध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष को दी चुनौती

गांव के प्रधान शक्ति मोहन से एक दलित युवक की कुछ कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद दलित युवक को प्रधान ने अपनी घर पर बुलाया और उसे चप्पलों से पीटा। इस दौरान प्रधान ने अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया। इस वीडियो मौके पर मौजूद एक युवक ने बना लिया और उसे वायरल कर दिया। वीडियो को पुरकाजी विधानसभा क्षेत्र से गठबंधन विधायक अनिल कुमार ने ट्वीट करते हुए अधिकारियों से कार्रवाई करने के लिए कहा। इसके बाद एसएसपी विनीत जायसवाल ने तुरंत संज्ञान लेते हुए वीडियो में दिख रहे आरोपी प्रधान के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IBC24 News (@ibc24.in)

Read More: कपिल सिब्बल ने CBI पर साधा निशाना, कहा – ‘पिंजरे का तोता अब आजाद हो गया’

सीओ सदर हेमंत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि सोशल मीडिया पर थाना छपार का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति की पिटाई की जा रही है। उक्त वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान कर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। आगे कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Read More: कांग्रेस सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरे भाजपा नेता, विरोध में जमकर हुई नारेबाजी, जानिए क्या है वजह

 
Flowers