राष्ट्रपति मुर्मू ने उत्तर प्रदेश की बस दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया |

राष्ट्रपति मुर्मू ने उत्तर प्रदेश की बस दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया

राष्ट्रपति मुर्मू ने उत्तर प्रदेश की बस दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया

:   Modified Date:  May 26, 2024 / 11:39 AM IST, Published Date : May 26, 2024/11:39 am IST

(तस्वीरों सहित)

नयी दिल्ली, 26 मई (भाषा) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर रविवार को दुख व्यक्त किया और शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में श्रद्धालुओं को पूर्णागिरि मंदिर ले जा रही एक बस के ऊपर गिट्टियों से भरा डंपर (एक प्रकार का ट्रक) पलट जाने से 11 लोगों की मौत हो गयी और 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना शनिवार देर रात खुटार इलाके के हजियापुर में हुई। बस श्रद्धालुओं को लेकर मंदिर जा रही थी और रास्ते में इसे एक रेस्तरां में रोका गया था।

उन्होंने बताया कि कुछ श्रद्धालु बस के अंदर थे तभी वहां से गुजर रहा गिट्टियों से भरा डंपर अनियंत्रित हो गया और बस पर पलट गया।

राष्ट्रपति ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सड़क दुर्घटना में अनेक लोगों की मृत्यु का समाचार बहुत दुखद है। मैं शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करती हूं और घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं।’’

भाषा शोभना अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)