President Murmu to embark on three-day Jharkhand visit

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू हाई कोर्ट के नए भवन का करेंगी उदघाटन, बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर भी करेंगे दर्शन

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू हाई कोर्ट के नए भवन का करेंगी उदघाटन! President Murmu to embark on three-day Jharkhand visit

Edited By :   Modified Date:  May 24, 2023 / 07:42 AM IST, Published Date : May 24, 2023/7:42 am IST

रांची। President Murmu to embark on three-day Jharkhand visit राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज से तीन दिवसीय दौरे पर झारखंड जा रही है। इस दौरान बाहर ज्योतिर्लिगों में से एक देवघर के बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर का दर्शन करेंगी। जिसके बाद झारखंड उच्च न्यायालय के नए परिसर का उद्घाटन करेंगी। जिसके बाद रांची में भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईआईटी), रांची के दूसरे दीक्षांत समारोह में भाग लेंगी।

Read More: रायपुर : NSUI के प्रदेश सचिव पर चाकू से जानलेवा हमला, 12 दिन पहले ही जेल से जमानत पर छूटा हैं हमलावर

President Murmu to embark on three-day Jharkhand visit झारखंड दौरे के क्रम में द्रौपदी मुर्मू खूंटी में एक कार्यक्रम में भाग लेंगी। राष्ट्रपति का पद संभालने के बाद यह उनका राज्य का दूसरा दौरा होगा।

Read More: कल जारी होगा 10वीं-12वीं का रिजल्ट, स्कूल शिक्षा मंत्री करेंगे परिणाम की घोषणा, यहाँ चेक कर सकेंगे अपना रिजल्ट

आपको बता दें कि राष्ट्रपति शाम 5 बजे धुर्वा में झारखंड उच्च न्यायालय के नए भवन का उद्घाटन करने वाली हैं। द्रौपदी मुर्मू 25 मई को निकटवर्ती खूंटी जिले का दौरा भी करेंगी। खूंटी राष्ट्रपति स्वयं सहायता समूह (एसएचजी) से जुड़ी महिलाओं के एक सम्मेलन को संबोधित करेंगी। 25 मई को शाम को वह आईआईआईटी-रांची के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक