'प्रधानमंत्री जी मेरी दीदी को दिलाइए इंसाफ'.. पद्मविभूषण की बेटी ने रो-रोकर की मिन्नतें, अस्पताल पर लगाए गंभीर आरोप | 'Prime Minister get justice for my sister' .. Padmavibhushan's daughter pleaded crying

‘प्रधानमंत्री जी मेरी दीदी को दिलाइए इंसाफ’.. पद्मविभूषण की बेटी ने रो-रोकर की मिन्नतें, अस्पताल पर लगाए गंभीर आरोप

'प्रधानमंत्री जी मेरी दीदी को दिलाइए इंसाफ'.. पद्मविभूषण की बेटी ने रो-रोकर की मिन्नतें, अस्पताल पर लगाए गंभीर आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : May 4, 2021/8:12 am IST

वाराणसी,यूपी। देश में एक ओर जहां कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है। वहीं कुछ लोगों को ये आपदा।। अवसर बन गया है। कोरोना काल में कई निजी अस्पतालों पर लापरवाही और धन उगाही के आरोप भी लग रहे हैं। ऐसा ही एक मामला यूपी के वाराणसी से आया, जहां पद्मविभूषण शास्त्रीय गायक पंडित छन्नूलाल की बेटी की कोरोना से मौत होने के बाद परिजनों ने अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

देखिए वीडियो 

पढ़ें- 5G टेस्टिंग के कारण तबाही मचा रहा कोरोना? जानिए WHO…

बीते दिनों ही पंडित छन्नूलाल की पत्नी की कोरोना से मौत हो गई तो पिछले हफ्ते एक निजी अस्पताल में उनकी बेटी की भी कोरोना से मौत हो गई। ऐसे में पंडित छन्नूलाल की दूसरी बेटी ने उसी निजी अस्पताल पर पहुंचकर जमकर हंगामा काटा और अस्पताल पर लापरवाही और धन उगाही का आरोप लगाया।

पढ़ें- सबसे बड़ा 4 लाख सदस्यों वाला डार्कनेट चाइल्ड पोर्न …

26 अप्रैल को पद्मविभूषण पंडित छन्नूलाल मिश्रा की पत्नी मनोरमा मिश्रा (76) की मौत गुरुधाम इलाके में स्थित एक निजी अस्पताल में कोरोना से हो गई। फिर 1 मई को उनकी बड़ी बेटी संगीता की मौत मैदागिन इलाके में स्थित कोविड अस्पताल में हो गई। मौत के दो दिन बाद भी जब अस्पताल की ओर से संगीता की जांच की पूरी डिटेल्स और मरीज की सीसीटीवी फुटेज नहीं मिली, तो पंडित छन्नूलाल की छोटी नम्रता ने अस्पताल पहुंचकर जमकर हंगामा काटा। नम्रता ने अस्पताल पर लापरवाही और धन उगाही का भी आरोप लगाया।

पढ़ें- राजधानी रायपुर में एक सप्ताह के लिए बढ़ सकता है लॉक…

उन्होंने बताया कि 29 अप्रैल को अस्पताल ने फोन कर बताया कि मरीज की हालत नाजुक है और अस्पताल आने पर उनकी मौत की खबर बताई गई। फिर बड़ी मिन्नत के बाद ICU में उनकी डेड बॉडी दिखाई गई। उन्होंने आरोप लगाया कि कई बार कहने के बावजूद एडमिशन के वक्त का सीसीटीवी नहीं दिखाया गया और जांच का ब्योरा भी नहीं दिया गया। इसलिए अब सीसीटीवी फुटेज और जांच का पूरा ब्योरा चाहिए। जिसके लिए उन्होंने थाने आकर लिखित शिकायत की है। उनका कहना है कि वो कोर्ट की भी मदद लेंगी, क्योंकि उनकी बहन की मौत नहीं हत्या हुई है।

पढ़ें- 24 घंटे में मिलेगी कोरोना की RTPCR जांच रिपोर्ट, आज संबल योजना के 17,000 हितग्राहियों को राशि वितरित करेंगे CM

घंटों चले हाई वोल्टेज ड्रामे के दौरान पुलिस भी अस्पताल पर पहुंच गई और काफी समझाने के बाद हंगामा कर रहे परिजनों को समझाया और लिखित शिकायत मांगी। जिसके बाद नम्रता की ओर कोतवाली थाने में मेडविन अस्पताल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई। अस्पताल पर गंभीर आरोप लगाते हुए नम्रता ने बताया कि 24 अप्रैल को उनकी बहन संगीता मिश्रा को उल्टी और बुखार की शिकायत पर मैदागिन इलाके के मेडविन अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पढ़ें- TMC की जीत के बाद दिल दहलाने वाली बर्बर हत्याएं, भा…

इसके लिए 1.5 लाख रुपए का बिल भी दिया गया। बाद में उनकी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई, जिस पर अस्पताल में भर्ती संगीता के सीसीटीवी फुटेज को दिखाने का वादा भी किया गया था और बताया गया था कि उनकी हालत में सुधार हो रहा है और उन्हें सात्विक भोजन और काढ़ा भी दिया जा रहा है। इसके बाद अस्पताल के डॉक्टरों ने कई लाख रुपये इलाज के नाम पर लिए। लेकिन हर डॉक्टर अलग-अलग बातें करता रहता।