SIT issued notice to Prajwal and HD Revanna in Sex Scandal Case

Prajwal Revanna Sex Scandal Case : प्रज्वल और एचडी रेवन्ना की बढ़ी मुश्किलें, SIT ने जारी किया नोटिस

Prajwal Revanna Sex Scandal Case : जनता दल (सेक्युलर) के विधायक एचडी रेवन्ना और उनके सांसद बेटे प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें बढ़ती जा रही है।

Edited By :   Modified Date:  May 1, 2024 / 09:46 AM IST, Published Date : May 1, 2024/9:46 am IST

नई दिल्ली : Prajwal Revanna Sex Scandal Case : जनता दल (सेक्युलर) के विधायक एचडी रेवन्ना और उनके सांसद बेटे प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। कथित यौन उत्पीड़न के मामले में SIT ने दोनों को पूछ्ताछा के लिए बुलाया है। रेवन्ना के घर में काम करने वाली एक महिला की शिकायत के आधार पर दोनों नेताओं के खिलाफ IPC की धारा 354A (यौन शोषण), 354D (पीछा करना), 506 (धमकी) और 509 (महिला की गरिमा का अपमान) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें : School Summer Vacation: भीषण गर्मी से स्कूली बच्चों को मिलेगी राहत, आज से शुरू होगी गर्मी की छुट्टियां, डेढ़ महीने बाद लगेंगी कक्षाएं

देश में नहीं है प्रज्वल

Prajwal Revanna Sex Scandal Case :  मिली जानकारी के अनुसार, प्रज्वल रेवन्ना देश में नहीं है। वह 26 अप्रैल को कर्नाटक में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के बाद तुरंत जर्मनी चले गए। प्रज्वल रेवन्ना हासन लोकसभा सीट से BJP-JDS गठबंधन के उम्मीदवार हैं। यहां बीते शुक्रवार को मतदान हुआ था।

महिला ने लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप

Prajwal Revanna Sex Scandal Case :  आरोप है कि इन अश्लील वीडियोज को सांसद प्रज्वल रेवन्ना ने शूट किया था, जिसे हासन निर्वाचन क्षेत्र में प्रसारित किया गया था। इसके बाद एक महिला ने प्रज्वल रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए होलेनरसीपुर थाने में केस दर्ज कराया था। महिला ने आरोप लगाया कि प्रज्वल ने 2019 से 2022 के बीच कई बार उसका यौन शोषण किया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers