Transfer of police officers of 6 districts

पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, बदले गए 6 जिले के अधिकारी, देखें लिस्ट..

पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, बदले गए 6 जिलों के अधिकारी, देखें लिस्ट..! Transfer of police officers of 6 districts

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2023 / 07:20 PM IST, Published Date : March 29, 2023/6:39 pm IST

चंडीगढ़: Transfer of police officers of 6 districts पंजाब सरकार ने जालंधर (ग्रामीण) के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक समेत छह पुलिस अधिकारियों का बुधवार को तबादला कर दिया। एक आधिकारिक आदेश में यह जानकारी दी गयी। जालंधर जिले में ही कट्टरपंथी उपदेशक अमृतपाल सिंह इस महीने की शुरुआत में पुलिस के चंगुल से बच निकला था।

Read More: BJP सांसद गिरीश बापट का निधन, इस बीमारी से जूझ रहे थे दिग्गज भाजपा नेता, PM मोदी ने जताया दुख 

Transfer of police officers of 6 districts अन्य जिलों में तैनात तीन अधिकारियों का भी तबादला कर दिया गया। आधिकारिक आदेश के अनुसार, जालंधर (ग्रामीण) के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एवं पंजाब पुलिस सेवा (पीपीएस) के अधिकारी स्वर्णदीप सिंह को अमृतसर में पुलिस उपायुक्त (जांच) के रूप में नियुक्त किया गया है।

Read More: Raigarh news: अब तक नहीं हुई 4 करोड़ रुपयों के राशन की रिकवरी, 50 से ज्यादा दुकानदारों के खिलाफ RRC के लिए नोटिस जारी 

अमृतसर के पुलिस उपायुक्त (जांच) मुखविंदर सिंह को जालंधर (ग्रामीण) का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है। आदेश के अनुसार, जालंधर (ग्रामीण) की पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) एवं पीपीएस अधिकारी मंजीत कौर को कपूरथला की पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है। पीपीएस अधिकारी सरबजीत सिंह को पुलिस अधीक्षक (जांच) होशियारपुर का प्रभार दिया गया है।

Read More: इन राशि वालों को मिलेगा शोभन योग का लाभ, चमक सकती है किस्मत, कार्य-व्यापार में भी होगा बंपर लाभ

मनप्रीत सिंह अब पुलिस अधीक्षक (जांच) जालंधर ग्रामीण होंगे। भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) की अधिकारी वत्सला गुप्ता को अमृतसर में पुलिस उपायुक्त (मुख्यालय) नियुक्त किया गया है। वहीं, जालंधर के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जगजीत सिंह को गुरदासपुर के पुलिस अधीक्षक (अभियान) का प्रभार दिया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक