Rahul Gandhi blame on Modi government regarding indian national flag

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कह दी ऐसी बात जो आज तक किसी ने नहीं कहा!

Rahul Gandhi latest statement : राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट लिखा कि देश के लिए खादी...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : August 28, 2022/6:49 pm IST

Rahul Gandhi latest statement : राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट लिखा कि देश के लिए खादी, लेकिन राष्ट्रीय ध्वज के लिए चीनी पॉलिएस्टर! हमेशा की तरह, पीएम के शब्द और काम कभी मेल नहीं खाते।

बता दें कि कांग्रेस सहित विपक्ष के कई नेता आरोप लगाते रहे हैं कि ‘हर घर तिरंगा’ अभियान के लिए चीन से तिरंगे आयात किए गए थे। ‘आजादी गौरव पदयात्रा’ निकाल रही कांग्रेस के नेता नाना पटोले भी इसे लेकर सवाल उठा चुके हैं।  महाराष्ट्र के बुलढ़ाणा जिले में आजादी गौरव पदयात्रा के लिए रैली करने आए नाना पटोले ने कहा था कि अत्याचार और ब्रिटेन के शासन को खत्म करने के लिए हमने लंबी लड़ाई लड़ी थी। कांग्रेस के झंडे के नीचे ही पूरा देश एकजुट था।

यह भी पढ़ेंः  शर्मनाक! सरकारी अस्पताल में नवजात शिशु को चूहों ने कुतरा! मौत होने के बाद मचा हड़कंप

पटोले ने आगे कहा कि जिस समय देश आजाद हुआ था, तब सुई तक नहीं बनती थी। लेकिन जवाहरलाल नेहरू के दूरदर्शी नेतृत्व में भारत प्रगति के शिखर पर पहुंचा। उन्होंने कहा था कि पूर्व प्रधानमंत्रियों इंदिरा गांधी और राजीव गांधी ने भी विकास को गति देकर भारत को सफलतापूर्वक आगे बढ़ाया है।

यह भी पढ़ेंः  इस राज्य ने पेट्रोल-डीजल कारों पर लगाया प्रतिबंध, सिर्फ क्लीन एनर्जी कार को अनुमति

पटोले ने आगे कहा था कि जिनका स्वतंत्रता संग्राम में कोई योगदान नहीं है। वो लोग आज ‘हर घर तिरंगा’ अभियान के नाम पर कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि अभियान के लिए चीन से तिरंगे आयात किए जा रहे हैं, जो स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों और राष्ट्रीय ध्वज का अपमान है।

यह भी पढ़ेंः  सारा अली खान ने एक बार फिर छोटे कपड़ों में बिखेरा जलवा

और भी है बड़ी खबरें…