राहुल गांधी ने मंच से दिया नरेंद्र मोदी को चैलेंज, अगर वो सच्चे हैं तो भ्रष्टाचार के मुद्दे पर करें बहस | Rahul Gandhi challenge Narendra Modi to debate on corruption.

राहुल गांधी ने मंच से दिया नरेंद्र मोदी को चैलेंज, अगर वो सच्चे हैं तो भ्रष्टाचार के मुद्दे पर करें बहस

राहुल गांधी ने मंच से दिया नरेंद्र मोदी को चैलेंज, अगर वो सच्चे हैं तो भ्रष्टाचार के मुद्दे पर करें बहस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : March 2, 2019/6:43 am IST

मुंबई। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मुंबई में आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए फिर से एक बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चैलेन्ज किये है। राहुल गाँधी ने भरी सभा में कहा कि मैं नरेंद्र मोदी जी को चुनौती देता हूं कि वे मुझसे भ्रष्टाचार पर बहस करें। लेकिन मैं ये बात जानता हूं कि वो ये चुनौती स्वीकार नहीं करेंगे क्योकि वो कायर है।

इतना ही नहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को मुंबई में एक जनसभा में पीएम नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए यह भी कहा कि चौकीदार चोर ही नहीं, डरपोक भी है. उन्होंने कहा कि क्या आपने ‘डरपोक चौकीदार’ को किसी संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए देखा है। इस दौरान राहुल गांधी ने यह भी कहा कि मोदी लंबे-लंबे वादे करते हैं. किसानों का कर्जा माफ, हर एक को 15 लाख क्या अब तक किसी को मिला है। राहुल ने इस दौरान यह भी कहा कि बजट में पीयूष गोयल ने घोषणा की तो बीजेपी के एमपी ताली बजाने लगे। इस बारे में मैंने खड़गे जी से पूछा तो पता चला कि एक किसान को 17 रुपये दिए हैं। सब डरकर ताली बजा रहे थे नहीं तो मोदी जी मारेंगे। सच्चाई सुनना है तो यहां आओ, मन की बात सुननी है तो यहां आओ।