Prajwal Revanna Sexual Assault Case: प्रज्वल रेवन्ना के मामले पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर उठाए सवाल, पूछा - मास रेपिस्ट को आप बचा क्यों रहे हैं प्रधानमंत्री जी? | Prajwal Revanna Sexual Assault Case

Prajwal Revanna Sexual Assault Case: प्रज्वल रेवन्ना के मामले पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर उठाए सवाल, पूछा – मास रेपिस्ट को आप बचा क्यों रहे हैं प्रधानमंत्री जी?

Prajwal Revanna Sexual Assault Case: प्रज्वल रेवन्ना के मामले पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर उठाए सवाल, पूछा- आप बचा क्यों रहे हैं प्रधानमंत्री जी?

Edited By :   Modified Date:  May 23, 2024 / 08:11 PM IST, Published Date : May 23, 2024/8:11 pm IST

Prajwal Revanna Sexual Assault Case: नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के पांच चरण का चुनाव हो चुका है। 25 मई को छठे और 1 जून को सातवें चरण की वोटिंग होनी है। इसी बीच, सत्ता पक्ष और विपक्षी दलों के नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। वहीं दूसरी ओर प्रज्वल रेवन्ना के मामले पर सियासत में उबाल आ गई है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दूसरा पत्र लिखकर प्रज्वल का राजनयिक पासपोर्ट रद्द करने के लिए ‘शीघ्र और आवश्यक’ कार्रवाई करने का आग्रह किया है।

Read more: शुरू होगा इन 5 राशियों का गोल्डन टाइम, बरसेगा खूब सारा पैसा, हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता 

वहीं राहुल गांधी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के पोस्ट को X पर शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल दागे। राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के मामले पर लिखा कि एक मास रेपिस्ट को आप बचा क्यों रहे हैं प्रधानमंत्री जी? ऐसी भी क्या मजबूरी है आपकी? इतना ही नहीं जेडीएस की शिकायत के मुताबिक राहुल ने रायचुर और शिवमोगा की रैली में कहा था कि प्रज्वल रेवन्ना 400 महिलाओं का दुष्कर्म करता है और वीडियो बनाता है। इसे सामूहिक दुष्कर्म कहा जाता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक की जनता के सामने मास रेपिस्ट का समर्थन कर रहे हैं, उसके लिए वोट मांग रहे हैं। प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि अगर आप मास रेपिस्ट को वोट करते हैं, तो उन्हें इससे मदद मिलेगी। वहीं राहुल गांधी के इस बयानबाजी को लेकर जेडीएस ने हमला बोला। जेडीएस ने राहुल द्वारा शिवमोगा और रायचुर में दिए बयान को लेकर आपत्ति जताई है।

Read more: Ameesha Patel: एक्ट्रेस ने प्रिंटेड ब्रालेट पहन स्विमिंग पूल के किनारे दिए किलर पोज, देखें हॉट तस्वीरें… 

Prajwal Revanna Sexual Assault Case: बता दें कि मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर कहा कि यह ‘निराशाजनक’ है कि इस मुद्दे पर उनके पिछले पत्र पर स्थिति की गंभीरता के बावजूद कार्रवाई नहीं की गई। सिद्धारमैया ने 22 मई को प्रधानमंत्री को लिखे अपने पत्र में कहा कि मैं एक बार फिर आपको उन गंभीर घटनाओं की ओर ध्यान आकर्षित करने के लिए लिख रहा हूं, जिनका आरोप प्रज्वल रेवन्ना पर लगाया गया है। इन घटनाओं ने न केवल कर्नाटक राज्य के लोगों की अंतरात्मा को झकझोर दिया है, बल्कि देश भर में चिंता का विषय भी बना दिया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो