Rahul Gandhi's letter to PM Modi Rahul Gandhi's open letter to PM Modi

PM मोदी को राहुल गाँधी का खुला खत, इस मुद्दे पर पूरी गंभीरता से कदम उठाने की रखी मांग

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2023 / 12:49 PM IST, Published Date : February 4, 2023/12:49 pm IST

Rahul Gandhi’s letter to PM Modi: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो यात्रा से वापसी लौट आये हैं। अब वह इस यात्रा के दौरान मिले अनुभवों पर मंथन कर रहे हैं। राहुल गाँधी ने सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक खुला खत लिखा हैं। उन्होंने खत के माध्यम से पीएम मोदी को कश्मीर से जुड़े एक गंभीर समस्या पर चिंतन करने और उचित निर्णय लेने को कहा हैं।

‘MPPEB Recruitment 2023 : जेल प्रहरी और फॉरेस्ट गार्ड के पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख बढ़ी आगे, 2112 वैकेंसी के लिए उम्मीदवार अब 8 फरवरी तक कर सकेंगे आवेदन

Rahul Gandhi’s letter to PM Modi: अपने पत्र में राहुल गाँधी ने लिखा हैं की “प्रधानमंत्री जी, भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कश्मीरी पंडितों के प्रतिनिधिमंडल ने मुझसे मिलकर अपने दुखद हालात बताए। आतंकियों की टारगेटेड किलिंग के शिकार कश्मीरी पंडितों को बिना सुरक्षा गारंटी घाटी में जाने के लिए विवश करना निर्दयी कदम है। आशा है, आप इस विषय में उचित कदम उठाएंगे।

Surya Grahan 2023 : साल का पहला सूर्य ग्रहण इस दिन, इन 4 राशियों की बदलेगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगी अपार सफलता

Rahul Gandhi’s letter to PM Modi: बता दें की राहुल गांधी की अगुवाई में निकले गए भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत पिछले साल सितम्बर में दक्षिण भारत से की गई थी। वही इसका समापन जनवरी के आखिरी हफ्ते में जम्मू के श्रीनगर में हुआ। समापन समारोह में देश भर से कांग्रेस नेता जम्मू कश्मीर पहुंचे थे। जम्मू में यात्रा के दौरान राहुल गाँधी ने वहां के अलग-अलग वर्गों से भी भेंट की थी। विशेष रूप से कश्मीरी पंडितो से हुई भेंट में उनके मौजूदा हालात को जानने की कोशिश की थी। कश्मीरी पंडितो की समस्याओ को सरकार तक पहुँचाने और उनके समाधान के लिए प्रयास करने की बात राहुल गाँधी ने कही थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें