CM Bhajan Lal Sharma Father's Health Update

CM Father’s Health Update: मुख्यमंत्री के पिता की तबीयत बिगड़ी, ICU में किया गया भर्ती, जानें अब कैसी है हालत

CM Bhajan Lal Sharma Father's Health Update मुख्यमंत्री के पिता की तबीयत बिगड़ी, देर रात ICU में किया गया भर्ती

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2023 / 12:01 PM IST, Published Date : December 16, 2023/12:01 pm IST

CM Bhajan Lal Sharma Father’s Health Update: राजस्थान। राजस्थान के नव निर्वाचित मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के पिता किशन स्वरूप शर्मा की तबीयत बिगड गई है। उन्हें एसएमएस अस्पताल में भर्ती किया गया है। डॉक्टरों की देखरेख में उनका उपचार चल रहा है। डॉक्टर्स की ओर से बताया गया है कि अब उनकी तबीयत में सुधार है और आज हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया जा सकता है।

Read More:  Deputy CM on PM Awas: पीएम आवास को लेकर बड़ा अपडेट..! डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने ‘मोदी की गारंटी’ पर बात करते हुए दी अहम जानकारी 

इस वजह से हुए भर्ती

डॉक्टरों से मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के पिता की शुक्रवार देर रात अचानक तबीयत खराब हो गई। घर पर उनके पेट में दर्द के साथ ही यूरिन में दिक्कत के चलते उन्हें ICU में भर्ती किया गया। हालांकि उनकी हालत पहले से ठीक है। वहीं, आज डिस्चार्ज भी किया जा सकता है।

Read More: MPPSC 2019: राज्यसेवा-2019 के परिणाम में और होगी देरी, वकील के नहीं पहुंचने पर कोर्ट ने बढ़ाई सुनवाई की तारीख 

शपथ ग्रहण में शामिल होने आए थे सीएम के पिता

बताया जा रहा है कि सीएम भजन लाल शर्मा के पिता किशन स्वरूप बेटे के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आए हुए थे। शपथ ग्रहण से पहले सीएम ने अपनी पत्नी संग अपने माता-पिता से मुलाकात भी की थी, और उनके पैर धोकर उनका आर्शीवाद भी लिया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp