Randeep Surjewala gave a big statement regarding ticket

Randeep Surjewala statement : कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक के बाद रणदीप सुरजेवाला ने दिया बड़ा बयान, कहा – यह एक सतत प्रक्रिया है

Randeep Surjewala statement : नाव को देखते हुए प्रत्याशियों के नाम पर मंथन करने के लिए दिल्ली में कांग्रेस स्क्रीनिक कमेटी की बैठक हुई।

Edited By :   Modified Date:  September 13, 2023 / 07:17 AM IST, Published Date : September 13, 2023/7:08 am IST

नई दिल्ली : Randeep Surjewala statement : आने वाले कुछ महीनों में मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। चुनाव को देखते हुए प्रत्याशियों के नाम पर मंथन करने के लिए दिल्ली में कांग्रेस स्क्रीनिक कमेटी की बैठक हुई। इस बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई। बैठक में मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, सासंद प्रदेश प्रभारी रणदीप सुरजेवाला समेत कांग्रेस के कई दिग्गज नेता उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें : Congress rail roko demonstration: कांग्रेस का रेल रोको आंदोलन आज, इन मांगों को लेकर चरणबद्ध तरीके से किया जाएगा प्रदर्शन 

रणदीप सुरजेवाला ने कही बात

Randeep Surjewala statement : कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक के बाद कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि, आज हमने औपचारिक रूप से लोकतांत्रिक प्रक्रिया शुरू की और कई तरह की चर्चाएं हुईं। यह एक सतत प्रक्रिया है। यह खत्म नहीं होगी। एक तरफ वो लोग हैं जो झूठ बोलते हैं और पिछले 18 साल से मध्य प्रदेश की जनता को लूट रहे हैं और दूसरी तरफ हमारी पार्टी और पार्टी नेता कमल नाथ के ‘वचन’ हैं। स्क्रीनिंग कमेटी के बाद यह मामला केंद्रीय चुनाव समिति के पास जाएगा और केंद्रीय चुनाव समिति ही अंतिम फैसला लेगी।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें