Rape with 8-year-old girl in Lucknow UP

किराएदार बना हैवान, 8 साल की मासूम से किया रेप, ICU में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही बच्ची

Rape with 8-year-old girl in Lucknow: पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : September 20, 2022/12:04 am IST

Rape with 8-year-old girl in Lucknow: पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लोगों को लगातार जागरूक कर रही है। इसके बाद भी क्राइम की वारदातें नहीं थम रही हैं। नया मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है। लखनऊ में 8 साल की मासूम बच्ची के साथ एक युवक ने रेप किया है।

read more : उधारी नहीं लौटाने पर सरेआम दौड़ाकर भरी बाजार में कर दी हत्या, वीडियो देखकर कांप उठेगी आपकी रूह 

पुलिस के मुताबिक, लखनऊ के थाना गुडंबा क्षेत्र में रहने वाले पीड़ित परिवार के मकान में आरोपी विनोद रह रहा था। विनोद ने 2 दिन पहले 17 सितंबर को 8 साल की नाबालिग बच्ची के साथ रेप किया था। घटना के दिन बच्ची के परिजन को जानकारी नहीं हो सकी। इसके बाद जब बच्ची तबीयत खराब हो गई और ब्लीडिंग होने लगी, तो परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए। इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ।

read more : यहां के शिव मंदिर में दिनदहाड़े तोड़फोड़, उखाड़ फेंका भगवा झंडा, फिर करने लगे ऐसी हरकत 

परिजन को इस वारदात की जानकारी तब हुई  जब बच्ची की हालत खराब हो गई और परिजन उसे लेकर डॉक्टर के पास गए। पीड़ित बच्ची को ICU में एडमिट किया गया है। बच्ची के परिजनों ने मामले की शिकायत गुडंबा थाना पुलिस से की। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बच्ची के ही घर में किराए पर रह रहा था। पुलिस का कहना है कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

read more : इस शख्स ने यहां पर बनवाया योगी आदित्‍यनाथ का मंदिर, सुबह-शाम होती है पूजा और बंटती है प्रसाद 

और भी है बड़ी खबरें…