Youth murder in Kalaburagi Karnataka REGARDING non-repayment loan

उधारी नहीं लौटाने पर सरेआम दौड़ाकर भरी बाजार में कर दी हत्या, वीडियो देखकर कांप उठेगी आपकी रूह

Kalaburagi Youth murder CASE : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार ...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : September 19, 2022/7:41 pm IST

Kalaburagi Youth murder CASE : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लोगों को लगातार जागरूक कर रही है। इसके बाद भी क्राइम की वारदातें नहीं थम रही हैं। नया मामला कर्नाटक के कलबुर्गी का है।

सरेआम धारदार हथियारों से हमला कर एक शख्स की हत्या कर दी गई। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से आराम फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें :  मंगलवार को हो सकती है प्रदेश के इन जिलों में तेज बारिश, मौसम विभाग ने जारी की एजवाइजरी

सड़क पर भी काफी भीड़ थी, लेकिन आने-जाने वालों ने युवक को बचाने की कोशिश नहीं की। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस वारदात को लेकर जांच-पड़ताल कर रही है। जानकारी के अनुसार, कलबुर्गी के रहने वाले जमीर नाम के युवक ने परिचित समीर से 9 हजार रुपए उधार लिए थे। समीर ने जब कुछ समय बाद उधारी के पैसे वापस मांगे, तो जमीर टालने लगा।

यह भी पढ़ें : आज कॉल सेंटर में काम करने को मजबूर है ये मशहूर एक्ट्रेस, कभी करोड़ों दर्शकों के घरों में करती थी राज, नहीं मिल रहा आज इंडस्ट्री में काम!

बताया जा रहा है कि काफी समय से जमीर पैसे नहीं लौटा रहा था। इसको लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगा। शनिवार को जब जमीर जेवरगी रोड के पास से गुजर रहा था। इस दौरान समीर ने अपने दोस्त आकाश के साथ मिलकर जमीर पर हमला कर दिया। जैसे ही समीर ने धारदार हथियार से हमला किया, तो जमीर भागने लगा। समीर और आकाश ने उसे दौड़कर पकड़ लिया और गिराकर उस पर ताबड़तोड़ वार कर मौत की नींद सुला दी।  इसके बाद आरोपी भाग निकले।