CAA Implemented In India : पाकिस्तान से आए शरणार्थियों ने लगाए भारत माता की जय के नारे, CAA लागू होने पर जाहिर की खुशी | Hindu Refugees expressed happiness over implementation of CAA

CAA Implemented In India : पाकिस्तान से आए शरणार्थियों ने लगाए भारत माता की जय के नारे, CAA लागू होने पर जाहिर की खुशी

Hindu Refugees Video : CAA लागू होने के बाद पाकिस्तान से आए हिंदू शरणार्थियों ने "नरेंद्र मोदी जिंदाबाद और भारत माता की जय" के नारे लगाए।

Edited By :   Modified Date:  March 12, 2024 / 09:20 AM IST, Published Date : March 12, 2024/9:19 am IST

नई दिल्ली : Hindu Refugees Video : केंद्र की मोदी सरकार ने बीते कल यानी सोमवार शाम को बड़ा फैसला लेते हुए देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को लेकर नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। केंद्र सरकार के इस फैसले का देश भर में स्वागत किया जा रहा है। भाजपा नेताओं से लेकर देश की जनता केंद्र सरकार के इस फैसले का स्वागत कर रही है। लोग अलग-अलग तरीकों से सरकार के इस फैसलों पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तान से आए हिंदू शरणार्थियों का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : Seema Haider New Video : CAA लागू होने के बाद खुशी से झूम उठी सीमा हैदर, वीडियो शेयर कर पीएम मोदी से कही ये बात 

हिंदू शरणार्थियों का वीडियो हुआ वायरल

Hindu Refugees Video : CAA लागू होने के बाद पाकिस्तान से आए हिंदू शरणार्थियों ने “नरेंद्र मोदी जिंदाबाद और भारत माता की जय” के नारे लगाए। ये शरणार्थी देश की राजधानी दिल्ली में अलग-अलग कैंप में रह रहे हैं। केंद्र सरकार द्वारा CAA लागू करने के बाद अब भी भारत की नागरिकता मिलेगी, जिसकी इन्हे बेहद ख़ुशी है। पाकिस्तानी शरणार्थियों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : CAA Protest In Assam: इस राज्य में किया CAA का विरोध तो चलेगा सीधे बुलडोजर.. सियासी दलों को जारी हुआ पुलिस का सख्त नोटिस..

सरकार ने लागू किया नागरिकता संशोधन अधिनियम

Hindu Refugees Video : आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, केंद्र की मोदी सरकार ने नागरिकता संशोधन अधिनियम लागू कर दिया है। इस नए कानून से पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आए हिंदू, सिख, जैन, पारसी, बौद्ध और ईसाई से संबंधित अल्पसंख्यक भारतीय नागरिक बन सकेंगे। सीएए को आज देश में लागू कर दिया गया है। वही इस कानून को लेकर सरकार ने अधिसूचना भी जारी कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp