Rishabh pant health latest update

ऋषभ पंत की हेल्थ को लेकर आया बड़ा अपडेट, इलाज के लिए इस शहर किया जा रहा एयरलिफ्ट, जानें अब कैसी है हालत

Rishabh pant health latest update Rishabh Pant चोट से उबर रहे ऋषभ पंत लिगामेंट के उपचार के लिए होंगे मुंबई शिफ्ट

Edited By :   Modified Date:  January 4, 2023 / 12:45 PM IST, Published Date : January 4, 2023/12:44 pm IST

Rishabh pant health latest update: देहरादून। कार दुर्घटना में घायल भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपनी चोट से उबर रहे हैं। उनकी हालत में लगातार सुधार हो रहा है। हालांकि उनके शरीर के अलग-अलग हिस्सों में दर्द व सूजन अभी बनी हुई है। जिसके लिए उन्हें पेन मैनेजमेंट थेरेपी दी जा रही है। वहीं टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत पर एक बड़ा फैसला लिया गया है।

Rishabh pant health latest update: ऋषभ पंत को इलाज के लिए देहरादून से मुंबई शिफ्ट किया जाएगा। बता दें ऋषभ पंत 30 दिसंबर को सड़क हादसे में जख्मी हो गए थे। ऋषभ पंत का इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा था। वहां वो पांच दिनों से एडमिट हैं लेकिन अब उन्हें मुंबई शिफ्ट किया जा रहा है। इसकी क्या वजह है इसके बारे में अबतक पुख्ता जानकारी नहीं मिली है। दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन के डायरेक्टर श्याम शर्मा ने बुधवार को जानकारी दी कि आगे के इलाज के लिए ऋषभ पंत को मुंबई भेजा जाएगा।

Rishabh pant health latest update: बता दें ऋषभ पंत के पैरों में ज्यादा चोट लगी है। उनके बेहतर इलाज के लिए उन्हें दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करने की योजना बनाई गई है। बताया जा रहा है कि पंत को ठीक होने में कम से कम 3 महीने लग सकते हैं। ऋषभ पंत का आईपीएल 2023 में खेलना लगभग नामुमकिन माना जा रहा है। इसके अलावा ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में भी नहीं खेल पाएगा। फिलहाल उन्हें किस अस्पताल में ले जाया जाएया इसकी पुष्टी तो नहीं हुई है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि ऊपरी चोटों से उबरते ही लिगामेंट इंजरी के उपचार के लिए उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल ले जाया जा सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें