RJD par hona chahiye deshdroh ka mamala darj

नए संसद भवन पर राजनीति जारी, ताबूत से तुलना करने वालों पर देशद्रोह का मामला दर्ज करने की उठी मांग

RJD par hona chahiye deshdroh ka mamala darj नए संसद भवन की तुलना ताबूत से करने वालों पर देशद्रोह का मामला दर्ज

Edited By :   Modified Date:  May 28, 2023 / 11:31 AM IST, Published Date : May 28, 2023/11:31 am IST

RJD par hona chahiye deshdroh ka mamala darj: पटना। नए संसद भवन का उद्घाटन पीएम मोदी ने कर दिया है। लेकिन अभी भी इसके विरोध में राजनीति जारी है। संसद के उद्घाटन कार्यक्रम से पहले लालू प्रसाद यादव की पार्ट राष्ट्रीय जनता दल की ओर से किए गए ट्वीट ने एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। दरअसल, आरजेडी के ऑफिशियल अकाउंट से एक फोटो ट्वीट किया गया जिसमें नए संसद भवन की तुलना ताबूत से की गई। तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया है-ये क्या है? नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से कराए जाने की मांग को लेकर देश की 21 विपक्षी पार्टियों ने समारोह के बहिष्कार का फैसला लिया।

ट्वीट पर अलग-अलग प्रतिक्रिया

RJD par hona chahiye deshdroh ka mamala darj: आरजेडी के इस ट्वीट पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। कोई इसे देश का अपमान बता रहा है, तो कोई हिन्दू धर्म का मजाक। कुछ लोगों ने कहा कि 2024 में जनता आरजेडी को इसी ताबूत में दफन करेगी देगी।

देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग

RJD par hona chahiye deshdroh ka mamala darj: बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नया संसद भवन जनता के पैसे से बना है। आज भले ही आरजेडी ने बहिष्कार किया है, लेकिन कल सदन की कार्यवाही तो वहीं चलने वाली है। क्या आरजेडी ने यह तय कर लिया है कि उनके सदस्य स्थायी रूप से बहिष्कार करेंगे, क्या वो लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देंगे, राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा देंगे। उन्होंने कहा कि ताबूत का चित्र दिखाने से ज्यादा अपमान लोकतंत्र का क्या हो सकता है। ऐसे लोगों पर तो देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें- NCP सांसद ने संसद भवन के उद्घाटन कार्यक्रम को बताया अधूरा, जानें क्या रह गई कमी

ये भी पढ़ें- प्रदेश भर में आज से शुरू होने जा रहा पल्स पोलियो अभियान, जानें कब तक चलेगा ये अभियान

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers