Kala chasma reel: गंगा किनारे काला चश्मा पहनना पड़ा भारी

गंगा किनारे काला चश्मा पहनना पड़ा भारी, साधु-संत ने की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है पूरा मामला

Kala chasma reel: गंगा किनारे काला चश्मा पहनना पड़ा भारी, साधु-संत ने की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है पूरा मामला

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : September 16, 2022/3:32 pm IST

Kala chasma reel: हरिद्वार। इन दिनों सोशल मीडिया पर रील बनाने का ट्रेंड चल रहा है। इसी बीच काला चश्मा गाने का हुक स्टेप इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लाखों लोग इस साउंड पर रील बना रहे है। ट्रेंड में शामिल होने के लिए लाखों युवा ट्रेंड का हिस्सा बनते है। साथ ही एक ही गाने पर एक ही स्टेप पर डांस कर ट्रेंड में हिस्सा लेते है। जिसमें कई लोग फेमस हो जाते है तो कई ट्रेड का मात्र हिस्सा बनकर रह जाते है। लेकिन हरिद्वार में कुछ युवाओं को काला चश्मा पर डांस कर रील बनाना महंगा पड़ गया।

ये भी पढ़ें- पीएम के जन्मदिन पर लॉन्च होगी 56 इंच की थाली, जीत सकते है साढ़े 8 लाख रूपए और ट्रिप, बस करना होगा ये काम

नहीं किया जाएगा बर्दाश्त

Kala chasma reel: हाल ही में धर्मनगरी हरिद्वार में गंगा किनारे कुछ युवक-युवतियों ने नाचते-गाते वीडियो बनाया, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को लेकर गंगा सभा के महामंत्री तन्मय वशिष्ठ ने सख्त टिप्पणी की है। वशिष्ठ ने कहा कि हर की पौड़ी पर अमर्यादित वीडियो या फिर सोशल मीडिया के लिए रील बनाने को अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अब यदि कोई भी सोशल मीडिया में अपने लाइक और कमेंट बढ़ाने के लिए तीर्थ की मर्यादा के साथ खिलवाड़ करेगा तो उसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- प्रदेश में हुए घोटाले को लेकर विपक्ष खटखटाएगा हाईकोर्ट का दरवाजा, सदन से सड़क तक जारी आंदोलन

एसएसपी को दी शिकायत

Kala chasma reel: इस सिलसिले में एक शिकायत एसएसपी को दी है साथ ही वीडियो को भी अटैच किया गया है। इस पर गंगा सभा ने एसएसपी को लिखित शिकायत करते हुए कार्रवाई करने की मांग की है। ऐसी ही एक घटना हाल में आई है निकिता नाम की एक लड़की ने अपने साथियों के साथ रील बना कर सोशल मीडिया पर प्रसारित किया जो हर की पौड़ी की मर्यादा को अनुरूप नहीं है। जिसे लेकर साधु-संत ने कार्रवाई की मांग की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें