स्कूल में सेक्स रैकेट! बेटी की क्लासमेट्स से गंदा धंधा करवाती थी महिला, स्कूली लड़की के बदले मिलती थी मोटी रकम |

स्कूल में सेक्स रैकेट! बेटी की क्लासमेट्स से गंदा धंधा करवाती थी महिला, स्कूली लड़की के बदले मिलती थी मोटी रकम

Sex racket in school at chennai: दरअसल, पुलिस को स्कूल में चल रहे सेक्स रैकेट के बारे में खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी। इसके बाद शनिवार की रात को एसीपी राजलक्ष्मी और इंस्पेक्टर सेल्वारानी ने छापा मारा और 18 और 17 साल की दो लड़कियों को आजाद किया।

Edited By :   Modified Date:  May 21, 2024 / 04:15 PM IST, Published Date : May 21, 2024/4:14 pm IST

Sex racket in school चेन्नई: चेन्नई पुलिस ने एक 37 साल की महिला को गिरफ्तार किया है। यहां पर पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है, जिसमें स्कूल की लड़कियों को टारगेट किया जाता था। महिला पर पर आरोप है कि वह अपनी बेटी के साथ स्कूल में पढऩे वाली लड़कियों को वेश्यावृत्ति के गंदे धंधे में धकेल देत थी। वहीं इस मामले में शामिल दो लड़कियों को भी बरामद किया गया है।

दरअसल, पुलिस को स्कूल में चल रहे सेक्स रैकेट के बारे में खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी। इसके बाद शनिवार की रात को एसीपी राजलक्ष्मी और इंस्पेक्टर सेल्वारानी ने छापा मारा और 18 और 17 साल की दो लड़कियों को आजाद किया।

read more:  निकाय चुनाव से पहले कई बड़े कांग्रेस नेता भाजपा में होंगे शामिल! डिप्टी सीएम अरुण साव के बयान से खलबली  

Sex racket in school एक अंग्रेस अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने जानकारी दी है कि नदिया नाम की महिला इस मामले में मुख्य आरोपी है। यह महिला अपनी बेटी की क्लासमेट्स को टारगेट करती थी। पुलिस के सूत्रों ने बताया कि वह पहले लड़कियों से बातचीत करती थी और फिर उन्हें डांस क्लास में आने, ब्यूटीशियन का कोर्स कराने का भी झांसा देती थी। वह लड़कियों को पार्ट टाइम काम करके कमाने का लालच देकर अपने जाल में फंसा लेती थी।

बताया जा रहा है कि नादिया ने कई लड़कियों को 25 से 35 हजार रुपये भी दिए थे। इतना ही नहीं ल़ड़कियों को अपने घरों में क्या बहाना बताना है इसकी भी ट्रेनिंग दे दी थी। इसके बाद लड़कियों को रात-रात भर के लिए क्लाइंट्स के पास भेज दिया जाता था। कई बार शहर से बाहर भी लड़कियों को भेजा जाता था। जांच में खुलासा हुआ कि नादिया के क्लाइंट लड़कियों को लेकर हैदराबाद या दिल्ली भी जाते थे।

read more: हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने कबूल की किसानों पर गोलियां चलवाने की बात! गांव में किसानों ने घेरा 

इसी बीच अगर कोई लड़की विरोध करती थी तो उसे धमकाया जाता था और कहा जाता था कि उसका वीडियो लीक कर दिया जाएगा। नादिया सोशल मीडिया के जरिए ग्राहक खोजती थी और डील फिक्स करती थी।

पुलिस के अनुसार कुछ क्लाइंट हैदराबाद के रहने वाले थे। वे स्कूल की लड़कियों के नाम पर ज्यादा पैसा देने को तैयार हो जाते थे। नादिया के साथ रामचंद्र, समुति, माया ओली, जयश्री, रमनद्रान को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से सात फोन और एक कार जब्त की है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो