Shame on mother's love! Innocent was burnt with a hot knife at 17 places

मां की ममता हुई शर्मसार! मासूम को 17 जगह गर्म चाकू से जलाया, जानें क्या है पूरा मामला…

मां की ममता हुई शर्मसार! मासूम को 17 जगह गर्म चाकू से जलाया, जानें क्या है पूरा मामला... Innocent was burnt with a hot knife at 17 places

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : July 20, 2022/3:41 pm IST

Shame on mother’s love: गोरखपुर। गोरखपुर की एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है।कहा जाता है कि मां की ममता दुनिया का सबसे अनमोल तोहफा है। लेकिन यहां तो मामला उलटा ही हो गया। जहां एक मां ने अपनी ममता को र्शमसार कर दिया। यह घटना वाकई झकझोर कर देने वाली घटना है।  〈 >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां CLICK करें*<<

Read more: NTPC Recruitment 2022: नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए शानदार मौका, इस तारीख से पहले कर लें अप्लाई 

एक मां ने मामूली बात पर अपनी बेटी को 17 जगह गर्म चाकू से जला दिया। 5 साल की मासूम की बस इतनी गलती थी कि उसने स्कूल जाने से मना कर दिया। इस बात का पता जब पिता को लगा, तो वह बेटी के साथ गीडा थाने पहुंचे। उन्होंने अपनी पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया। मगर, गोद में छोटी बच्ची होने की वजह से रात में घर जाने दिया।

प्रेम प्रसंग से हुआ था ब्याह
दरअसल, संतकबीरनगर में एक गांव पिपरौली में कंचन रहती थी। उसी दौरान उसकी कालेसर के रहने वाले राहुल से प्रेम प्रसंग हो गया। दोनों ने 2016 में शादी कर ली। उन्हें दो बेटियां हुईं। बड़ी बेटी 5 साल की शानवी और छोटी 9 महीने की है। राहुल मजदूरी करता है। राहुल की शादी से उसके परिवार के लोग खुश नहीं थे। लिहाजा, वह पत्नी कंचन व बच्चों के साथ अलग रहने लगा।

Read more:दहेज के दानव ने छीन ली एक और जिंदगी, प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने लगाई फांसी 

पहली बार जाने वाली थी स्कूल
Shame on mother’s love: राहुल ने बताया कि बेटी शानवी का पहली बार पास के पार्वती पब्लिक स्कूल में एडमिशन कराया था। उसे मंगलवार को पहली बार ही स्कूल जाना था। लेकिन वह स्कूल जाने से मना कर रही थी। शानवी की जिद से परेशान होकर पत्नी कंचन ने उसे गर्म चाकू से शरीर पर 17 जगह जला दिया। राहुल ने बताया कि हादसे के वक्त वह काम पर गया था। जानकारी होने पर घर पहुंचा और बच्ची को लेकर थाने गया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers