Shani Dev will become angry, Do not do this work at all on Saturday,

शनिवार के दिन बिल्कुल भी न करें ये काम, वरना जिंदगी भर पड़ेगा पछताना…

शनिवार के दिन बिल्कुल भी न करें ये काम, वरना जिंदगी भर पड़ेगा पछताना : Do not do this work at all on Saturday, Shani Dev will become angry

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : July 16, 2022/7:13 am IST

रायपुर । Shani Dev will become angry हिंदू धर्म में सात दिनों का अपना एक पौराणिक महत्व हैं। शनिवार का पूरा दिन भगवान शनि और भैरव देव के नाम हैं। शनि देव को भाग्य का देवता कहा जाता हैं। वे जिस पर मेहरबान होते हैं उनकी किस्मत रातोंरात चमक जाती हैं। वहीं शनिदेव जिनके उपर नाराज हो जाए तो उनका भला दुनिया का कोई आदमी नहीं कर सकता हैं। ऐसे में आपको ये जानना बेहद जरुरी है कि शनिवार का के दिन हमें क्या करना चाहिए और क्या नहीं…>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read more :  ‘स्टेटस में नीचे था…तो नीतीश कुमार ने नहीं उठाया फोन….’, राष्ट्रपति उम्मीदवार का बड़ा दावा

भूल से भी न खरीदें सरसों का तेल

Shani Dev will become angry ज्योतिष के अनुसार शनिवार के दिन भूलकर भी सरसों का तेल या कोई अन्य तेल न खरीदें। इस दिन तेल खरीदने से घर में दरिद्रता आती है। इस दिन तेल का दान करना चाहिए। खास कर सरसों के तेल का दान शुभ फलदायी माना गया है. ऐसा करने से शनिदेव प्रसन्न होते हैं।

Read more :  ‘भारत विरोधी’ व्हाट्सएप ग्रुप चला रहा था ये युवक, पाकिस्तानी चरमपंथियों से संपर्क का खुलासा

शनिवार को न धोएं बाल

Shani Dev will become angryकुछ लोगों को नियमित रूप से बाल धोने की आदत होती है। लेकिन लोगों को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि शनिवार के दिन गलती से भी बाल न धोएं। खासकर के महिलाएं। इस दिन बाल धोने से घर पर बुरा प्रभाव पड़ता है।

Read more :  राशिफल : सूर्य की तरह चमकेगा इनका भाग्य, इन्हें मिलेगा मान सम्मान, जानें क्या कहती है आपकी राशि 

लोहे की चीजें न खरीदें

Shani Dev will become angry shani शनिवार के दिन लोहे से बनी किसी भी तरह की वस्तु को घर पर लाने की मनाही होती है। ज्योतिष शास्त्र में ऐसा करना अशुभ माना गया है। मान्यता है कि शनि देव के पास लोहे का अस्त्र होता है इसलिए इसे शनि की धातु माना गया है। और भूलकर भी इस दिन घर पर ये चीजें न लाएं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें…