महिला कांस्टेबल से ​जिस्म की डिमांड, SHO ने थाने में किया प्यार का इजहार! मांगा एक रात का साथ, मचा हड़कंप

Rajasthan police : महिला कांस्टेबल ने आरोप लगाया है कि एसएचओ दुलीचंद ने एक रात गुजारने की जिद करते हुए उसके साथ जबरदस्ती की।

: , January 23, 2022 / 02:36 PM IST

जालोर। खाकी वर्दी एक बार फिर शर्मसार हुआ है। जिसके चलते पुलिस पर कई बड़े सवाल उठ रहे है। दरअसल इस बार राजनस्थान के जालोर पुलिस के थाना अधिकारी की करतूतों ने पुलिस महकमें को शर्मसार कर दिया है।

यह भी पढ़ें:  केंद्रीय मंत्री सिंधिया को हराने वाले भाजपा सांसद की चिट्ठी को लेकर भाजपा में घमासान, कांग्रेस नेताओं ने भी ली चुटकी

भीनमाल थाने में पदस्थ थानाधिकारी दुलीचंद गुर्जर ने एक महिला पुलिसकर्मी से एक रात के लिए जिस्म की डिमांड कर दी। महिला कांस्टेबल ने आरोप लगाया है कि एसएचओ दुलीचंद ने एक रात गुजारने की जिद करते हुए उसके साथ जबरदस्ती की।

यह भी पढ़ें: टीबी, कैंसर, अस्थमा से पीड़ित पुलिसकर्मियों को नहीं भेजा जाएगा भीड़भाड़ वाले इलाकों में, आदेश जारी

इधर इसकी खबर मिलते ही पुलिस अधीक्षक ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल एसएचओ को लाइन अटैच किया। बता दें कि महिला पुलिसकर्मी ने एसएचओ पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस अधीक्षक ने एक सहायक उप निरीक्षक और चार कांस्टेबलों को भी थाने से हटाकर लाइन में भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: ऑनलाइन और ओपन बुक सिस्टम पर परीक्षा कराने की मांग, NSUI के कार्यकर्ताओं ने किया जल सत्याग्रह

बता दें कि पीड़ित महिला कांस्टेबल ने करीब डेढ़ महीने पहले तत्कालीन डिप्टी को दी लिखित शिकायत में ये सनसनीखेज आरोप लगाए थे। पीड़िता का कहना है कि 17-18 अप्रैल 2021 को चार्जशीट पर साइन करवाने के लिए वह सीआई साहब के चैंबर में गई थी। लिखित बयान में कहा था कि थानाधिकारी ने चैम्बर में बुला उससे कहा कि एक रात मेरे हवाले करनी पड़ेगी। फिलहाल अब इस मामले में थाना अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई हुई है।

यह भी पढ़ें:  पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह सहित 25 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, सीएम शिवराज के खिलाफ किया था प्रदर्शन